होम / RRR Enter 1000 Crore Club इस क्लब में शामिल होने वाली भारत की तीसरी फिल्म बनी

RRR Enter 1000 Crore Club इस क्लब में शामिल होने वाली भारत की तीसरी फिल्म बनी

Prachi • LAST UPDATED : April 10, 2022, 4:07 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
RRR Enter 1000 Crore Club: बॉलीवुड सुपर स्टार जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा की जोड़ी वाली फिल्म आरआरआर (RRR) ने अब एक नया मुकाम हासिल कर लिया है। 25 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म ने 16वें दिन 1000 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली है। बता दें कि ऐसा करने वाली आरआरआर देश की तीसरी फिल्म है। इससे पहले दंगल और बाहुबली 2 ही ऐसा कारनामा कर पाने में कामयाब रही हैं।

बता दें कि 15वें दिन यानी शुक्रवार तक फिल्म ने वर्ल्डवाइड 981 करोड़ रुपए कमा लिए थे। शनिवार को वीकेंड (RRR Box Office Collection) की वजह से फिल्म ने अच्छी कमाई की और यह 1000 करोड़ क्लब (1000 Crore Club) में शामिल हो गई। बता दें कि फिल्म आरआरआर का बजट करीब 500 करोड़ रुपए है।

ऐसे में जानकारों का मानना है कि फिल्म को सुपरहिट कहलाने के लिए दुनियाभर में कम से कम 1100 करोड़ रुपए कमाने होंगे। हालांकि, फिल्म अब एक हजार करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। 1100 करोड़ पहुंचने में उसे ज्यादा मुश्किल नहीं होनी चाहिए। वहीं हिंदी बेल्ट में भी फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है। वहीं शुक्रवार यानी 8 अप्रैल तक आरआरआर ने हिंदी बेल्ट में 213 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया था।

हिंदी बेल्ट में फिल्म पहले हफ्ते में 132.59 करोड़ रुपए कमाने में कामयाब रही। वहीं दूसरे हफ्ते में इसकी कमाई 81 करोड़ के करीब हुई। 50 करोड़ का आंकड़ा पार करने में फिल्म को तीन दिन का समय लगा। वहीं, 100 करोड़ क्लब में पहुंचने के लिए 5 दिन और 150 करोड़ का आंकड़ा छूने में इसे 9 दिन का वक्त लगा। हिंदी बेल्ट में 200 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए फिल्म ने सिर्फ 13 दिनों का वक्त लिया।

Read More: Son Of Sardaar 2 फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम शुरू, अजय देवगन इस किरदार में धमाल मचाते आएंगे नजर 

Read More: Sunny Leone 11th Marriage Anniversary सनी लियोन की शादी की फोटो हुई वायरल

Read More: Ranveer Singh Trolled एक्टर को सूट-बूट में देख यूजर्स ने किया ट्रोल, पूछा- कहां गया सलवार-कमीज

Read More: Ayesha Takia Birthday चार साल की उम्र से ही बॉलीवुड की टार्जन गर्ल ने मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था

Read More: Ram Navami 2022 राम नवमी पर ‘आदिपुरुष’ के निर्देशक ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो, प्रभास का फर्स्ट लुक आया सामने

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT