होम / RRR Trailer Out एक्शन अवतार में नजर आए जूनियर एनटीआर और रामचरण

RRR Trailer Out एक्शन अवतार में नजर आए जूनियर एनटीआर और रामचरण

Prachi • LAST UPDATED : December 9, 2021, 12:44 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
RRR Trailer Out: बाहुबली फेमस डायरेक्टर एसएस राजामौली की मोस्टअवेटेड फिल्म ‘RRR’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। करीब 3 मिनट 16 सेकेंड के ट्रेलर की शुरूआत एक बड़ी सी बिल्डिंग से होती है। जिसमें बैकग्राउंड में आवाज आती है कि जब स्कॉट सर आदिलाबाद आए थे तो एक छोटी बच्ची को ले आए..वो दरअसल गोंडों की बच्ची है। इस पर एक शख्स कहता है- तो…उनके सिर पर सींग होते हैं क्या?

फिल्म के ट्रेलर में रामचरण (Ram Charan) के साथ-साथ जूनियर एनटीआर (Jr Ntr) एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। एनटीआर एक जगह शेर से लड़ते नजर आ रहे हैं तो वहीं एक और सीन में वो पैर से ठोकर मारके बाइक हवा में उछाल देते हैं। फिल्म के ट्रेलर में आलिया भट्ट और अजय देवगन की भी झलक देखने को मिलती है। हालांकि, इन्हें ज्यादा डेट नहीं मिली है।

(RRR Trailer Out) एक पीरियड एक्शन फिल्म है

बेहतरीन डायलॉग्स और एक्शन से भरपूर ये फिल्म 7 जनवरी, 2022 को रिलीज होगी। ‘आरआरआर’ दो क्रांतिकारियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के की कहानी पर बेस्ड मूवी है। इन दोनों ही लोगों ने ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजामों के खिलाफ जंग लड़ी थी। यह फिल्म इमोशनल होने के साथ-साथ एक्शन और ड्रामा का कम्प्लीट पैकेज है। बता दें कि RRR एक पीरियड एक्शन फिल्म है, जिसमें स्वतंत्रता सेनानी कोमराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है।

अजय देवगन और आलिया भट्ट इस फिल्म से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में आलिया राम चरण के अपोजिट नजर आएंगी। वहीं ओलिविया मॉरिस, जूनियर एनटीआर के साथ दिखेंगी। RRR के नॉर्थ इंडियन राइट्स 140 करोड़ रुपए में बिके है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजामौली की इस फिल्म के नॉर्थ इंडियन थिएट्रिकल राइट्स पेन इंडिया ने रिकॉर्ड कीमत में खरीदे हैं। इस डील के साथ ही रिलीज होने से पहले ही फफफ का टोटल बिजनेस अब 890 करोड़ रुपए हो चुका है। यानी फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही करीब 900 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

Read More: Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding Update रजवाड़ा स्टाइल में तैयार किया है मंडप, कैट के लिए तैयार हुई पारंपरिक डोली

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT