होम / Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding Update रजवाड़ा स्टाइल में तैयार किया है मंडप, कैट के लिए तैयार हुई पारंपरिक डोली

Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding Update रजवाड़ा स्टाइल में तैयार किया है मंडप, कैट के लिए तैयार हुई पारंपरिक डोली

Prachi • LAST UPDATED : December 9, 2021, 12:17 pm IST

इंडिया न्यूज, जयपुर:
Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding Update: विक्की और कटरीना एकदम शाही अंदाज में आज सवाई माधोपुर स्थित चौथ का बरवाड़ा के सिक्स सेंसेज फोर्ट में सात फेरे लेंगे। ऐसे में दूल्हे राजा यानी विक्की कौशल की सात घोड़ो पर बैठकर शाही एंट्री लेंगे। दरअसल रिपोर्ट के मुताबिकसिक्स सेंसेज फोर्ट के परिसर में एक बहुत ही भव्य मंडप तैयार किया गया है। शादी की सारी रस्में इसी मंडप में होंगी।

किले के अंदर ही घोड़े और रथ भी तैयार करके रखा गया है। होने वाली दुल्हन कटरीना कैफ के लिए पारंपरिक डोली भी तैयार की गई है, जिसे बहुत ही करीने से सजाया गया है। सोर्स ने बताया कि विक्की कौशल जहां रथ पर सवार होकर एंट्री करेंगे, वहीं कटरीना डोली में बैठकर भव्य मंडप तक आएंगी।

(Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding Update) 1 बजे होगी सेहराबंदी

वहीं शादी की शुरु हुई रस्मों में आज दोपहर 1 बजे सेहराबंदी होगी। विक्की कौशल के सिर पर शाही अंदाज में सेहरा बंधेगा। इसके बाद होटल के अंदर ही विक्की कौशल सफेद घोड़े पर सवार होकर निकलेंगे और बारात लेकर होटल में ही मंडप स्थल पर पहुंचेंगे। बताया जा रहा है कि 3:30-3:45 के बीच फेरे होंगे। हिंदू रीति रिवाज के अनुसार होने वाली इस शादी के लिए रजवाड़ा स्टाइल में मंडप बनाया (The pavilion has been prepared in Rajwada style)
गया है जो बेहद ही आकर्षक है। मंडप इस तरह से तैयार किया गया है कि उसका मुख मंदिर की तरफ पड़ता है।

बता दें कि कल 8 दिसंबर की रात संगीत सेरिमनी हुई। रिपोर्ट के मुताबिक, संगीत में विक्की और कटरीना ने खूब डांस किया। संगीत में 80-100 मेहमान शामिल हुए थे। वहीं शादी में पहुंची हस्तियों का सिक्स सेंसेज फोर्ट में उनकी एंट्री पर जोरदार स्वागत किया गया। कटरीना और विक्की को फूल मालाएं पहनाई गईं और खूब आतिशबाजी हुई। कटरीना और विक्की कौशल की शादी में 120 मेहमान शामिल होंगे। वहीं चर्चा है कि अक्षय कुमार, शाहरुख खान और रितिक रोशन भी इस शाही शादी में शामिल हो सकते हैं।

Also Read: Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding Update विक्की कौशल 7 घोड़ियों के विशाल रथ पर बैठ एंट्री करेंगे 

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT