होम / इस बार देखिए शो Sasuraal Genda Phool 2 एक नई कहानी के साथ, सिर्फ 'स्टार भारत' पर!

इस बार देखिए शो Sasuraal Genda Phool 2 एक नई कहानी के साथ, सिर्फ 'स्टार भारत' पर!

Prachi • LAST UPDATED : December 4, 2021, 4:43 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Sasuraal Genda Phool 2 : दुनिया में सबसे महत्वपूर्ण चीज परिवार है, जहां से जीवन शुरू होता है और प्यार कभी खत्म नहीं होता। महामारी के बाद के परिदृश्य में, हमारी भारतीय संयुक्त परिवार प्रणाली का महत्व और भी प्रासंगिक हो गया है, क्योंकि हम सभी इसके साथ अपने आपसी बंधन को फिर से स्थापित करने की ओर अग्रसर हैं। इस भावना को दर्शकों में जीवंत करते हुए, स्टार भारत (Star Bharat) एक प्रतिष्ठित शो के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसका नाम है ‘ससुराल गेंदा फूल 2’ (Sasuraal Genda Phool 2) जो इस 7 दिसंबर, 2021 से शुरू होगा, हर सोमवार से शुक्रवार, रात 8 बजे।

यह शो संयुक्त परिवार के मूलभूत लक्षणों, इसके प्रेम, सकारात्मकता और मूल्यों को परिष्कृत करता है। रवि ओझा प्रोडक्शंज द्वारा निर्मित, ‘ससुराल गेंदा फूल 2’ के कलाकारों की टुकड़ी में जय सोनी, शगुन शर्मा, सुप्रिया पिलगांवकर, सुधीर पांडे, दलजीत कौर, अनीता कंवल और कई अन्य प्रमुख कलाकार अपनी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।

नए शो के बारे में बात करते हुए, चैनल के प्रवक्ता ने कहा कि भारत के बारे में अनूठा पहलू यह है कि हमने तेजी से प्रगति को अपनाया है, लेकिन बिना अपनी समृद्ध संस्कृति, परंपराओं और पारिवारिक मूल्यों को छोड़े हुए। स्टार भारत होने के नाते हमने हमेशा अपने प्रासंगिक और सकारात्मक कंटेंट के साथ अपने दर्शकों का मनोरंजन करने का प्रयास किया है, जिसका वो अपने परिवार के साथ बैठकर आनंद उठा सकें, और ये शो ‘ससुराल गेंदा फूल 2’ उसी दिशा में एक और महत्वपूर्ण कदम है।

Sasuraal Genda Phool 2 इस 7 दिसंबर, 2021 से शुरू होगा

शो में ईशान की भूमिका निभाने वाले मुख्य अभिनेता जय सोनी बताते हैं कि ईशान एक ऐसा किरदार है, जो न केवल मेरे दिल के करीब है, बल्कि इसने मुझे एक अभिनेता के रूप में नई पहचान भी दिलाई है। मैंने इस सीरीज और इसके दर्शकों के साथ एक खूबसूरत और लंबा जुड़ाव साझा किया है, इसीलिए स्वाभाविक है कि इसमें वापसी करते हुए मैं बहुत खुश हंू।

Also Read: Sasuraal Genda Phool 2 में मुख्य भूमिका निभाते हुए दो शोज को ऐसे मैनेज करते हैं सुधीर पांडेय

वहीं शो में ईशान की बड़ी मां की भूमिका निभा रही अभिनेत्री सुप्रिया पिलगांवकर बताती हैं कि मैं ‘स्टार भारत’ और ‘ससुराल गेंदा फूल 2’ की पूरी टीम की बहुत आभारी हूं, जिसने मुझे ही नहीं, बल्कि ससुराल गेंदा फूल के लगभग सभी मूल कलाकारों को पहले की तरह एक परिवार के रूप में एक-दूसरे के साथ काम करने का यह शानदार मौका दिया।

चैनल ने यह सुनिश्चित किया है, कि वो इस सीजन में पूरे परिवार को वापस लाएं न कि केवल मुख्य जोड़ी को, जैसा कि ज्यादातर दूसरे सीजन्ज में होता है, जिसकी मैं वास्तव में प्रशंसा करती हूं। जैसे-जैसे लॉन्च की तारीख नजदीक आ रही है, मैं इस शो के आॅन-एयर होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूँ और यह मुझे और अधिक उत्साहित कर रहा है। पारिवारिक मूल्यों और प्यार के संबंध में अपनी आनंददायक विचारधाराओं के साथ, यह शो निश्चित रूप से सभी के चेहरों पर मुस्कान लाएगा।

Read More: Major की रिलीज से पहले Adivi Shesha ने लिया शहीद के माता पिता का आशीर्वाद

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT