होम / Pathaan Trailer: Shahrukh Khan ने नए पोस्टर के साथ ‘पठान’ ट्रेलर रिलीज डेट की घोषणा की

Pathaan Trailer: Shahrukh Khan ने नए पोस्टर के साथ ‘पठान’ ट्रेलर रिलीज डेट की घोषणा की

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 9, 2023, 9:55 pm IST

Pathaan Trailer Release Date Out: विवादों से घिरी शाहरुख खान की बॉलीवुड फिल्म ‘पठान’ के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) अब 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्सुक हैं और कब से इंतजार कर रहें हैं। इसी बीच फिल्म के स्टार्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स से ‘पठान’ के ट्रेलर की रिलीज डेट की जानकारी दी है। इसके बाद तो फैंस का एक्साइटमेंट और ज्यादा डबल हो गया है।

फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

आपको बता दें कि फिल्म ‘पठान’ के तीनों स्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ट्रेलर की रिलीज डेट बताई है। फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर 10 जनवरी यानी मंगलवार को सुबह 11 बजे रिलीज किया जाएगा। फिल्म के ट्रेलर की जानकारी मिलने पर फैंस ने तीनों स्टार्स के सोशल मीडिया हैंडल के कमेंट सेक्शन में रिएक्शन देना शुरू कर दिया है।

इस तरह से पता चलता है कि वो फिल्म को लेकर कितना एक्साइटेड हैं। खास बात ये भी है कि शाहरुख खान 5 साल बाद लीड एक्टर के तौर पर बड़े पर्दे पर दिखने वाले हैं। पिछली बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे।

गाने ‘बेशर्म रंग’ को लेकर हो रहा विवाद

साथ ही बता दें कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ के पहले गाने ‘बेशर्म रंग’ को लेकर काफी विवाद हो रहा है। इसको लेकर आम जनता से लेकर कुछ मंत्री तो कुछ सेलेब्स तक अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहें हैं। दरअसल, फिल्म के गाने में दीपिका पादुकोण ने भगवा बिकिनी पहनी हुई है और इस पर लोगों का कहना है कि उनकी भावनाएं आहत हुई हैं।

इसके बाद से शाहरुख खान की फिल्म का विरोध शुरू हो गया। खबर आई थी कि फिल्म ‘पठान’ को सीबीएफसी को भेजा गया था और फिल्म को एडिट करके दोबारा सबमिट करने के लिए कहा गया था। अब फिल्म रिलीज होने पर पता चलेगा कि गाने को लेकर बदलाव किए गए या नहीं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT