होम / Diwali 2022: इस साल दिवाली पार्टी होस्ट नहीं करेंगे 'शाहरुख़ खान' और 'बिग बी'

Diwali 2022: इस साल दिवाली पार्टी होस्ट नहीं करेंगे 'शाहरुख़ खान' और 'बिग बी'

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : October 19, 2022, 8:58 am IST

(इंडिया न्यूज़, ‘Shahrukh Khan’ and ‘Big B’ will not host Diwali party this year): दिवाली त्योहार नजदीक आ रहा है ऐसे में दिवाली को लेकर चर्चा होने लगी और हर बार की तरह इस बार की बॉलीवुड भी दिवाली के रंग रंगने के लिए तैयार है। ये तो अब सभी जानते है बॉलीवुड त्योहारों को खूब धूम-धाम से मनाते है और इन सितारों के घर से कई साडी तस्वीरें सामने आती है। यही एक खास मौका है जब सारे सितारे एक छत के नीचे होते हैं और दिवाली पार्टी का आनंद लेते है।

इस दौरान एक खबर शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन के घर से आ रही है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस बार शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन अपने घर पर दिवाली की उत्सव नहीं मनाने वाले हैं।

बता दे कि, दीवाली की मेजबानी शाहरुख खान और गौरी खान, अनिल कपूर और उनकी पत्नी सुनीता कपूर, बच्चन परिवार, एकता कपूर और शिल्पा शेट्टी और निश्चित रूप से करण जौहर द्वारा की जाती रही है। कहा जा रहा है इस बार अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान इसमें कम नजर आएंगे। हालांकि वो पार्टियों में शामिल हो सकते हैं लेकिन इस बार वो मेजबानी नहीं करते नजर आएंगे।

सबके अपने अलग अलग कारण है लेकिन करण जौहर के घर पर इस वक्त कुछ निर्माण कार्य चल रहा है इसलिए वो पार्टी होस्ट नहीं करेंगे। हालांकि उनके जन्मदिन पर कुछ समय पहले धमाका हुआ था और सभी सितारे नजर आए थे.

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Wedding Dance Video: शादी में हरियाणवी गाने पर डांस करने से मां ने लड़की को रोका, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -India News
Viral Video: दादी की उम्र की महिला से इश्क लड़ाता 19 साल का लड़का, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल-Iandianews
Elvish Yadav: सांपो के जहर मामले के बाद मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज, एल्विश यादव पर-Indianews
रोजाना चैन और सुकून की नींद लेने के लिए, रात में सोने से पहले इन फूड्स और ड्रिंक्स का करें सेवन -Indianews
PM Modi in Ayodhya: राम की नगरी अयोध्या में पीएम मोदी के रोड शो का चुनावों पर कितना होगा असर, जानें जनता की राय- Indianews
रात में साने से पहले इन 4 चीजों को चेहरे पर लगाने से बढ़ेगा निखार, मिलेंगे ढेरो फायदे -Indianews
Farhan Akhtar ने Agni का पहला पोस्टर किया जारी, आग की लपटों से लड़ते दिखे प्रतीक गांधी -Indianews
ADVERTISEMENT