होम / Shaktimaan fame Vaishnavi Mahant की अवॉर्ड शो में हुई बेइज्जती, बिना अवॉर्ड लिए लौटीं!

Shaktimaan fame Vaishnavi Mahant की अवॉर्ड शो में हुई बेइज्जती, बिना अवॉर्ड लिए लौटीं!

Prachi • LAST UPDATED : December 23, 2021, 5:23 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Shaktimaan fame Vaishnavi Mahant: टीवी पर 90 के दशक में फैंटेसी सीरियल में पॉपुलर शो शक्तिमान को (Shaktimaan) कौन भूल सकता है। इस शो से जुड़े किरदार आज भी दर्शकों के दिलोदिमाग में ताजा है। वहीं आज भी लोग शो के कलाकारों को उनके नाम से पहचानते हैं। शक्तिमान में गीता विश्वास (Geeta Vishwas) का मुख्य किरदार था जिसे अभिनेत्री वैष्णवी ने निभाया था।

बता दें कि वेटरन एक्ट्रेस ने कई सीरियल्स और फिल्मों में काम किया है। लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस वैष्णवी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस गुस्से में नजर आती है और कहती है कि आज के बाद किसी अवॉर्ड शो में नहीं जाउंगी, उन्होंने कहा कि अगर किसी के लिए इज्जत नहीं है तो उन्हें नहीं बुलाना चाहिए।

आपको बता दें कि हाल ही में मुंबई में हुए ग्लोबल अचीवर्स अवॉर्ड फंक्शन में वैष्णवी को बुलाया गया था। टीवी के अलावा कई हिंदी फिल्मों में बरसों से काम कर रही एक्ट्रेस के लिए तब बर्दाश्त करना मुश्किल हो गया जब उन्हें पता चला कि आॅर्गेनाइजर को उनका नाम ही नहीं पता है, लेकिन अपमानित एक्ट्रेस ने अपने सेल्फ रिस्पेक्ट से समझौता नहीं किया।

Shaktimaan fame Vaishnavi Mahant ने घटना को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके बताया

वैष्णवी महंत ने अपने साथ हुई बेइज्जती की घटना को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके बताया है। वैष्णवी बता रही हैं कि उन्हें मुंबई ग्लोबल अचीवर्स अवॉर्ड 2021 फंक्शन में बेस्ट एक्ट्रेस फॉरएवर का अवॉर्ड देने के लिए बुलाया गया। मैं समय पर पहुंची थी। स्टेज पर मुझे अवॉर्ड देने की बारी आई तो सृष्टि माहेश्वरी के साथ मेरा नाम बुलाया गया। लेकिन वो मेरी जगह वंदना श्रीवास्तव नाम बुला रहे थे। मैंने सोचा होगी कोई वंदना। लेकिन ये एक दो बार नहीं बल्कि तीन-तार बार वंदना, लेकिन कोई वंदना स्टेज पर पहुंची ही नहीं।

वैष्णवी ने आगे बताया जबकि वो मेरी तरफ ही देखे जा रहे थे। इसके बाद कई सेलिब्रिटी सामने आए और मेरा नाम लिया.. वैष्णवी.. वैष्णवी.. वैष्णवी.. शक्तिमान की गीता वैष्णवी बता रहे थे बावजूद इसके वो वंदना ही बोल रहे थे। मेरे लिए बहुत ही इंसल्टिंग था। आॅगेर्नाइजर के बुलाने पर मैं स्टेज पर गई लेकिन मैंने अवॉर्ड लेने से मना कर दिया और कहा कि जब आपको सही नाम नहीं पता तो मैं इस अवॉर्ड को नहीं ले सकती।

जब आप वंदना बोल रहे हैं तो क्या पता अवॉर्ड पर मेरा नाम भी वंदना लिखा हो। मैं वापस आ गई, क्योंकि मुझे लगता है कि सेल्फ रिस्पेक्ट से बढ़कर कुछ नहीं है। आप लोगों का प्यार ही सब कुछ है। बता दें कि वैष्णवी के सपोर्ट में काफी सेलेब्स आ गए है। कॉमेडियन सुनील पॉल ने भी उनका सपोर्ट किया है।

Read More: Bigg Boss 15 Contestant Prateek Sehjpal में दिखी सिद्धार्थ शुक्ला की झलक, फैंस हुए क्रेज़ी

Read More: Deepika Padukone ने डीपनेक गाउन में दिखाया हॉट फिगर, रणवीर ने किया खास कमेंट!

Read More: Sonu Sood New Film ‘फतेह’ का पहला पोस्टर रिलीज

Read More: Panama Papers Case Aishwarya Rai Bachchan ने शेयर किया अपना पहला पोस्ट!

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT