होम / Bigg Boss 15 Contestant Prateek Sehjpal में दिखी सिद्धार्थ शुक्ला की झलक, फैंस हुए क्रेज़ी

Bigg Boss 15 Contestant Prateek Sehjpal में दिखी सिद्धार्थ शुक्ला की झलक, फैंस हुए क्रेज़ी

Prachi • LAST UPDATED : December 23, 2021, 4:32 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bigg Boss 15 Contestant Prateek Sehjpal: टीवी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो इस समय फिनाले ट्रैक पर आगे बढ़ रहा है। वहीं शो में हर दिन कई ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। वहीं बिग बॉस 15 के प्रतिभागियों में से प्रतीक सेहजपाल (Prateek Sehjpal) का गेम फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। शुरूआत से ही लोग प्रतीक सेहजपाल को बहुत पसंद कर रहे हैं।

शुरुआत से ही प्रतीक सेहजपाल आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे हैं। अभी हाल ही में फैंस को प्रतीक सेहजपाल में दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की झलक भी दिखने लग गई है। दरअसल सोशल मीडिया पर प्रतीक सेहजपाल की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में प्रतीक सेहजपाल व्हाइट कलर की टीशर्ट पहने नजर आ रहे हैं।

(Bigg Boss 15 Contestant Prateek Sehjpal) तस्वीरों में ये दोनों एक्टर एक जैसी टीशर्ट पहने दिख रहे हैं

फैंस दावा कर रहे हैं कि इस तस्वीर में प्रतीक सेहजपाल हूबहू सिद्धार्थ शुक्ला (Pratik Sehajpal looks like Sidharth Shukla) जैसे लग रहे हैं। फैंस को प्रतीक सेहजपाल में सिद्धार्थ शुक्ला की झलक नजर आ रही है। सबूत के तौर पर फैंस प्रतीक सेहजपाल और सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर भी शेयर कर रहे हैं। इन दोनों ही तस्वीरों में ये दोनों एक्टर एक जैसी टीशर्ट पहने दिख रहे हैं। प्रतीक सेहजपाल और सिद्धार्थ शुक्ला की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

प्रतीक सेहजपाल की इस तस्वीर को देखकर फैंस एक बार फिर इमोशनल हो गए हैं। फैंस को सिद्धार्थ शुक्ला की याद आने लग गई है। बता दें कि प्रतीक सेहजपाल भी बीते कुछ समय में सिद्धार्थ शुक्ला की तरह शो में उभर कर सामने आए हैं। ऐसे में फैंस चाहते हैं कि प्रतीक सेहजपाल भी सिद्धार्थ शुक्ला की तरह बिग बॉस के विनर बनें। ये पहली बार नहीं है जब फैंस ने प्रतीक सेहजपाल और सिद्धार्थ शुक्ला की तुलना की है। पहले भी कई बार फैंस प्रतीक सेहजपाल में सिद्धार्थ शुक्ला की झलक देख चुके हैं।

Read More: Deepika Padukone ने डीपनेक गाउन में दिखाया हॉट फिगर, रणवीर ने किया खास कमेंट!

Read More: Sonu Sood New Film ‘फतेह’ का पहला पोस्टर रिलीज

Read More: Panama Papers Case Aishwarya Rai Bachchan ने शेयर किया अपना पहला पोस्ट!

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT