होम / बेहद रोमांटिक रह चुकी Shalin Bhanot और Dalljiet Kaur की लव लाइफ, इन आरोपो की वजह से हुआ था तलाक

बेहद रोमांटिक रह चुकी Shalin Bhanot और Dalljiet Kaur की लव लाइफ, इन आरोपो की वजह से हुआ था तलाक

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 14, 2022, 8:21 pm IST

Bigg Boss 16 Shalin Bhanot and Dalljiet Kaur Love Story: सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के कंटेस्टेंट शालीन भनोट (Shalin Bhanot) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोरते हुए नज़र आ रहें हैं। बता दें कि शालीन शो में अपने गेम को लेकर चर्चा में ही नहीं, बल्कि वो अपने लव ट्रैक के ज़रिए बज़ क्रिएट कर रहें हैं। यहां आपको बताते है कि शालीन और उनकी एक्स वाइफ दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) की लव स्टोरी के बारे में। शालीन और दलजीत की मुलाकात कैसे हुई, फिर शादी के बाद रिश्ता कैसे टूटा।

दलजीत और शालीन की लव स्टोरी

जानकारी के अनुसार बता दें कि टीवी धारावाहिक ‘कुलवधू’ के सेट पर शालीन और दलजीत की मुलाकात हुई थी। दोनों को शो के दौरान एक-दूसरे का नेचर काफी पसंद आया था। साथ ही एक-दूसरे से घुलने मिलने लगे। रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से हुई थी और फिर दोनों में प्यार हो गया। शादी करने से पहले लंबे समय तक इस कपल ने एक दूसरे को डेट किया।

2009 में शादी के बंधन में बंधे

बता दे कि दलजीत को शादी के लिए शालीन ने प्रपोज किया था, जिसके बाद एक्ट्रेस ने हां कर दिया था। इस कपल की शादी 2009 में काफी धूमधाम से हुई थी। इस शादी में करीबी दोस्तों और परिवार वाले ही शामिल हुए थे। शादी के शुरुआती दिन तो बेहद आराम और प्यार से बीते। दलजीत ने शादी के तीन साल बाद बेटे को जन्म दिया। साथ ही बताया गया कि बेटे के जन्म के बाद दोनों की दूरियां कम नहीं हुई बल्कि और ज्यादा बढ़ती ही चली गईं।

दलजीत ने शालीन और उनके परिवार पर लगाए ये आरोप

एक वक्त ऐसा आया जब दलजीत ने शालीन और उनके परिवार वालों पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया। इन दोनों के रिश्ते इतने खराब हो चुके थे कि साथ रहना बिल्कुल भी संभव नहीं था। ऐसे में दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। हालांकि, इस शादी को बचाने की दलजीत ने काफी कोशिश भी की थी। लेकिन बात नहीं बनी और 2015 में यानी शादी के 6 साल बाद तलाक हो गया। तलाक के बाद से अब तक दलजीत अपने बेटे जेडन की परवरिश खुद ही कर रही हैं। हालांकि, बेटे के लिए जब भी जरूरत पड़ती है तो दोनों साथ जरूर दिखाई दे जाते हैं।

शालीन और दलजीत नच बलिए 4 के रह चुके हैं विनर

बता दें कि जब दलजीत और शालीन का तलाक नहीं हुआ था, उस दौरान दोनों ‘नच बलिए 4’ के विनर भी बने थे। दोनों ही अब अपनी लाइफ में मूव ऑन कर चुके हैं। दलजीत रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 13वें सीजन में नजर आ चुकी हैं। हालांकि वो एक हफ्ते में ही इस शो से बाहर भी हो गई थीं।

 

ये भी पढ़े: Sidharth Malhotra ने Kiara Advani संग शादी की खबरों को बताया अफवाह, कहीं ये बात – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Cannes 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में Urvashi Rautela ने बिखेरा जलवा, रेड कार्पेट पर पिंक गाउन पहने आईं नजर -Indianews
Mark Zuckerberg Birthday: मार्क जुकरबर्ग ने अपने 40वें जन्मदिन पर, बिल गेट्स के साथ की फोटो की शेयर-Indianews
Janhvi Kapoor ने Mr & Mrs Mahi में ट्रेनिंग के दौरान मान ली थी हार, दोनों कंधें हो गए थे डिस्लोकेट -Indianews
Lok Sabha Election: 2024 का चुनाव संविधान और लोकतंत्र बचाने का चुनाव, INDI गठबंधन की अपील
इस वजह से मेट गाला 2024 में शामिल नहीं हो पाईं Isha Ambani, उनके मेकअप आर्टिस्ट ने किया यह खुलासा -Indianews
India Pakistan Relations: अपने चुनावों में हमारा नाम घसीटना बंद करें, भारतीय नेताओं पर भड़का पाक, लगाए ये बड़े आरोप-Indianews
सिंघम अगेन के डायरेक्टर Rohit Shetty ने नए संसद का किया दौरा, झलकियां शेयर कर लिखी यह बात -Indianews
ADVERTISEMENT