होम / Shivangi Joshi Latest Photoshoot कजन की शादी में पिंक लहंगा में पोज देते हुए नजर आई एक्ट्रेस

Shivangi Joshi Latest Photoshoot कजन की शादी में पिंक लहंगा में पोज देते हुए नजर आई एक्ट्रेस

Prachi • LAST UPDATED : February 15, 2022, 3:54 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Shivangi Joshi Latest Photoshoot: टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर-घर में फेमस हुई नायरा उर्फ शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से भी लोगों का दिल जीता। बता दें कि अदाकारा इन दिनों बालिका वधू 2′ में नजर आ रही हैं, लेकिन अपने अंदाज से वह लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। बता दें कि शिवांगी जोशी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह पिंक लहंगा पहन पोज देती (Shivangi Joshi Pose In Pink Lehanga) नजर आईं।

Shivangi Joshi Latest Photoshoot
Shivangi Joshi

दरअसल यह शिवांगी जोशी के लेटेस्ट ब्राइडल फोटोशूट की तस्वीरें हैं। वहीं शिवांगी जोशी की यह तस्वीरें उनकी कजन की शादी से जुड़ी हैं। अपनी बहन की शादी में शिवांगी जोशी पिंक लहंगा पहन झूमती नजर आईं। उनकी तस्वीरों में उनकी एक्साइटमेंट देखने लायक है।

Shivangi Joshi Latest Photoshoot
Shivangi Joshi

शिवांगी जोशी अपनी एक तस्वीर में इठलाते हुए पोज देती नजर आईं। पिंक लहंगा और मैचिंग ज्वैलरी में उनका अंदाज तारीफ के काबिल है। बता दें कि शिवांगी जोशी की इन तस्वीरों को लेकर उनकी आॅनस्क्रीन नानी यानी लता सबरवाल भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाईं।

Shivangi Joshi Latest Photoshoot
Shivangi Joshi

Also Read: Shivangi Joshi And Mohsin Khan Music Video Teri Ada First Look फैंस को आई डीडीएलजे की याद

लता सबरवाल ने शिवांगी की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, “सुंदर लड़की…।” वहीं शिवांगी जोशी की तारीफें करते हुए फैंस भी नहीं थके। एक यूजर ने लिखा, “wow…” तो वहीं एक यूजर ने लिखा, “आप बहुत खूबसूरत लग रही हो।” आपको बता दें कि शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की जोड़ी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के बाद ‘तेरी अदा सॉन्ग’ में एक बार फिर साथ नजर आने वाली हैं। गाने का टीजर रिलीज हो चुका है और 17 फरवरी तक पूरा सॉन्ग भी रिलीज हो जाएगा।

 

Read More: Khatron Ke Khiladi 12 इस बार शो में नजर आएंगे ये कंटेस्टेंट्स

Read More: Woh Toh Hai Albela New TV Show प्रोमो में अलग अंदाज में नजर आए शाहीर शेख

Read More: Web Series The Night Manager आदित्य रॉय कपूर स्टारर इस सीरीज में नजर आएंगी शोभिता धुलिपला

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT