होम / Star Plus New Show Yeh Jhukhi Jhuki Si Nazar के साथ टीवी पर वापसी करेंगी मानसी जोशी रॉय

Star Plus New Show Yeh Jhukhi Jhuki Si Nazar के साथ टीवी पर वापसी करेंगी मानसी जोशी रॉय

Prachi • LAST UPDATED : March 2, 2022, 3:08 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई:
Star Plus New Show Yeh Jhukhi Jhuki Si Nazar: हाल ही में, टीवी शोज अपनी विभिन्न कहानियों के बीच सही संतुलन बनाने का प्रयास कर रहे हैं। आधुनिक समय के पारिवारिक नाटकों से लेकर महाकाव्य गाथाओं और परियों की कहानियों के रोमांच तक, ये कलाकारों को अंतहीन और अद्वितीय अवसर प्रदान करते रहे हैं। टेलीविजन पर अपनी दमदार भूमिकाओं के लिए लोकप्रिय बहुमुखी अभिनेत्री मानसी जोशी रॉय (Manasi Joshi Roy) जल्द ही स्टार प्लस के अपकमिंग शो ‘ये झुकी झुकी सी नजर’ (Yeh Jhukhi Jhuki Si Nazar) के साथ छोटे पर्दे पर नजर आएंगी।

इस दौर में कलाकारों को खुद को चुनौती देने की जरूरत है। यह उन्हें बेहतर प्रदर्शन करने के साथ-साथ एक कलाकार के रूप में उन्हें अपनी क्षमता साबित करने का मौका देता है। यह उन्हें आगे बढ़ने में भी मदद करता है और उनके करियर ग्राफ को उनके लिए अधिक रोमांचक बनाने में भी सहायक है।

इस तरह, अभिनेता अपने प्रशंसकों से भी जुड़ते हैं जो अपने पसंदीदा अभिनेताओं और मशहूर हस्तियों को विभिन्न भूमिकाओं में देखना चाहते हैं। टीवी इंडस्ट्री में मानसी इन्ही में से एक एक्ट्रेस हैं। 25 वर्षों के अनुभव के साथ, मानसी जोशी रॉय ने अभिनय के अपने शिल्प में निश्चित रूप से महारत हासिल की है और इस बार एक अनूठी भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। वह जल्द ही शो में हीरो की मां सुधा की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

शो में सुधा का किरदार निभाएंगी मानसी जोशी रॉय

बहुमुखी अभिनेत्री मानसी जोशी रॉय, जिन्होंने 25 वर्षों की अवधि में दर्शकों के बीच अपने लिए एक विशेष स्थान पाने में कामयाबी हासिल की है, उन्होंने हमेशा अपनी भूमिकाओं के साथ प्रयोग किया है और अब तक उनके द्वारा निभाए गए प्रत्येक किरदार में उन्होंने ब्लॉकबस्टर प्रदर्शन किया है, वह कहती हैं, इतने वर्षों और 5 साल के अंतराल के बाद, मनोरंजन इंडस्ट्री में दोबारा कदम रखते हुए मैं स्टार प्लस पर आ रहे एक शो के साथ वापसी कर रही हूँ।

मैंने ‘ये झुकी झुकी सी नजर’ शो को करने का फैसला इसलिए भी किया क्योंकि यह निश्चित रूप से बिलकुल अलग और बहुत खास है। मुझे टेबल पर एक नयापन लाना और उसके अनुसार अपने प्रोजेट्स का चयन करना पसंद है क्योंकि मैं गुणवत्ता में विश्वास करती हूं और साथ ही यह सुनिश्चित करने का प्रयास भी करती हूं कि मेरा प्रत्येक नया प्रोजेक्ट मेरे पहले किए गए शो और किरदारों से बहुत अलग हो। इस शो में, मैं सुधा का किरदार निभाऊंगी जो मुझसे यानि मानसी से बिल्कुल अलग है और एक अभिनेत्री के रूप में यह मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहा है।

Read More: Aryan Khan Drug Case Latest Update आर्यन खान को बड़ी राहत, एसआईटी जांच में नहीं मिला कोई सबूत

Read More: Tiger Shroff Birthday टाइगर का असली नाम जय हेमंत श्रॉफ है

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

KKR VS MI: मुंबई को हरा प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी कोलकता, जानें किसका पलड़ा भारी-Indianews
KKR VS MI: ईडन गार्डन्स में देखने को मिल सकता है छक्कों की बरसात, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Daughter Found in Hotel: बेटी को होटल में देख बेकाबू हुए घरवाले, ब्वॉयफ्रेंड को पीट-पीटकर किया अधमरा-Indianews
Loksabha Election 2024: बीजेपी की हुई जीत तो अमित शाह बनेंगे पीएम, अरविंद केजरीवाल के दावे पर क्या बोले गृह मंत्री-Indianews
James Anderson: जेम्स एंडरसन अपने संन्यास का किया एलान, लॉर्ड्स में खेलेंगे अपना आखिरी टेस्ट मैच-Indianews
Maa Lakshmi: कभी एक जगह क्यों नहीं टिकती मां लक्ष्मी, जानिए उनके स्वभाव से जुड़ी ये पौराणिक कथा-Indianews
Ireland Vs Pakistan: पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा आयरलैंड ने रचा इतिहास-Indianews
ADVERTISEMENT