होम / Star Plus Upcoming Show Vidrohi शरद मल्होत्रा से जानिए इसकी खासियतें

Star Plus Upcoming Show Vidrohi शरद मल्होत्रा से जानिए इसकी खासियतें

Amit Gupta • LAST UPDATED : October 5, 2021, 8:29 am IST

Star Plus Upcoming Show Vidrohi: लोकप्रिय अभिनेता शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) ने अपने अपकमिंग शो ‘विद्रोही’ के लिए अपने किरदार की तैयारियों को लेकर किए कई खुलासे।

Sanak Trailer Out Vidyut Jammwal, Neha Dhupia का दिखेगा जलवा

शरद मल्होत्रा विद्रोही के लिए उत्साहित हैं (Star Plus Upcoming Show Vidrohi)

Star Plus Upcoming Show Vidrohi

अपने दमदार प्रदर्शन से हिंदी टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में 15 वर्षों से अधिक के अनुभव के साथ दर्शकों को प्रभावित करने के बाद, बहुमुखी अभिनेता शरद मल्होत्रा स्टार प्लस पर आने वाले शो ‘विद्रोही’ के साथ टेलीविजन पर वापसी करने के लिए उत्साहित हैं।

Kareena Kapoor Khan Shares Jehangirs Cute pic

फ्रीडम फाइटर बक्सी जगबंधु (Star Plus Upcoming Show Vidrohi)

Star Plus Upcoming Show Vidrohi

शरद मल्होत्रा ‘फ्रीडम फाइटर बक्सी जगबंधु’ (Freedom Fighter Baxi Jagabandhu) की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो पर्दे पर इस महान किरदार को निभाने वाले हैं। शरद ने इस लुक को इतनी अच्छी तरह से खुद में ढाला है कि वह शहर में चर्चा का विषय बन गए हैं और कुछ दिन पहले निर्माताओं द्वारा शो के प्रोमो को जारी किए जाने के बाद से इसे शानदार प्रतिक्रियाएं भी मिल रही है। जाहिर तौर पर शरद मल्होत्रा आज इंडस्ट्री में सबसे प्रतिभाशाली और समर्पित अभिनेताओं में से एक हैं। आइए उनके किरदार की बारीकियों का पता लगाएं साथ ही इस भव्य शो के लिए उनकी खास तैयारियों के बारे में जाने।

Bigg Boss 15 Nishant Bhatt पढ़िए क्यों निशांत को आसान नहीं लगता बिग बॉस

शरद हर काम को परफेक्शन के साथ करते हैं (Star Plus Upcoming Show Vidrohi)

शरद एक ऐसे अभिनेता हैं जो हमेशा हर काम को परफेक्शन के साथ करते हैं और यह किरदार उनके जैसे अभिनेता के लिए बिल्कुल सही है। पीरियड ड्रामा हमेशा से दर्शकों द्वारा पसंद किया गया और सराहा गया है। इसका हिस्सा बनना हर अभिनेता का सपना होता है। जीवन जीने के लिए किंग साइज का सपना हर कोई देखता है लेकिन इन अभिनेताओं को वास्तव में अपने द्वारा निभाए गए किरदारों के माध्यम से उस सपने को जीने का मौका मिलता है। यह सुनने में जितना अच्छा लगता है, इसे करना उतना आसान नहीं है। इन अभिनेताओं को अपनी-अपनी भूमिकाएं निभाने के लिए जिन तैयारियों से गुजरना पड़ता है, वे अकल्पनीय हैं! जाहिर है, शो में विधिवत प्रदर्शन करने के लिए शरद को असंख्य / अनगिनत चुनौतियों से भी गुजरना पड़ा है।

Immortal Ashwatthama on Hold फिल्म को क्यों रोका गया?

Ab Hamara Hero Kya Karega राव और कृति की अगली फिल्म

किरदार की तैयारी के लिए बहुत कुछ करना पड़ा (Star Plus Upcoming Show Vidrohi)

‘फ्रीडम फाइटर बक्सी जगबंधु विद्याधर’ की भूमिका निभाने के बारे में बताते हुए, शरद मल्होत्रा कहते हैं, “मुझे शो में अपनी किरदार की तैयारी के लिए बहुत कुछ करना पड़ा है। एक एक्शन वर्कशॉप भी आयोजित की गई थी जहां हमें ओडिशा की कुछ स्थानीय मार्शल आर्ट सिखाई गई थी। हमें तलवार चलाना भी सिखाया गया था लेकिन मैं पिछले कुछ समय से इसमें कुछ प्रशिक्षण ले रहा हूं, जिससे मुझे मदद मिली। हमें घुड़सवारी का प्रशिक्षण भी दिया गया था। मेरी व्यक्तिगत तैयारी में विद्रोह के बारे में कुछ गहन शोध करना, उस समय की किताबें पढ़ना और टीवी पर कुछ प्रासंगिक कॉन्टेंट देखना शामिल होगा।

किरदार को बेहतर बनाने के लिए अपने नोट्स बना रहा हूं (Star Plus Upcoming Show Vidrohi)

मैं हमेशा अपने किरदार को बेहतर बनाने के लिए अपने नोट्स बना रहा हूं। सही लुक पाने के लिए मुझे अपना वजन कम करना था। मेरे द्वारा निभाए गए सभी किरदारों में से जगबंधु का किरदार काफी अलग है, इसलिए स्पष्ट रूप से मुझे अपनी आवाज, बातों में उड़िया स्पर्श की बोली और बॉडी लैंग्वेज पर बहुत काम करना पड़ा। हम चाहते थे कि सब कुछ बहुत प्रामाणिक हो और इसलिए ओडिशा राज्य के बारे में काफी कुछ सीखना पड़ा। इसे गढ़ा या काल्पनिक नहीं बनाया जा सकता क्योंकि यह हमारे इतिहास का एक बड़ा हिस्सा है जो बहुत मायने रखता है। यह हमारे समृद्ध इतिहास की एक अनकही कहानी है जैसा कि मैं कोलकाता से जुड़ा हूं, मैं दो राज्यों, ओडिशा और पश्चिम बंगाल के बीच समानता की पुष्टि कर सकता हूं, जिसने मदद की और एपिसोड शानदार बने हैं। प्रोमो को उम्मीद के मुताबिक अनगिनत प्रतिक्रियाएं मिली हैं, जिनसे मैं अभिभूत हूं।

बारिश में भी शूटिंग की (Star Plus Upcoming Show Vidrohi)

वह आगे कहते हैं, हमने शो के पीछे जबरदस्त प्रयास किए हैं। हमने उस बात के लिए बारिश में भी शूटिंग की है! मुझे याद है कि मैं मुंबई से कर्जत के लिए गाड़ी चला रहा था, जहां भारी बारिश होने पर शूटिंग मानसून के दौरान निर्धारित की गई थी। तो हां, उस पहलू में बताने के लिए बहुत सारी कहानियां हैं और मैं शो के प्रसारित होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। Vidrohi from 11th October at 6:30pm only on Star Plus

Akshay Kumar Film Cinderella, Raksha Bandhan अक्टूबर में पूरी करेंगे अक्षय

Paris Fashion Week 2021 Pics of Aishwarya Abhishek Bachchan and Aaradhya

Paris Fashion Week 2021 Hot Pics of Aishwarya Rai Bachchan सफेद रंग में ऐश्वर्या ने आग लगा दी

Read More : Bollywood Drugs Connection : बॉलीवुड बना चुका है ड्रग पर फिल्में

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

LSG vs KKR: सुनील नरेन के तूफान के बाद गेंदबाजों ने किया कमाल, कोलकाता ने लखनऊ को 98 रनों से हराया -India News
WhatsApp ने iPhone यूजर के लिए जारी किया यह अपडेट, ग्रुप चैट से लेकर मैसेजिंग के तरीकों में हुआ बदलाव- Indianews
Instagram पर ब्लू टिक लेना है बिल्कुल आसान, बस अपनाने होंगे ये तरीके- Indianews
Maruti Arena की कारों पर मई 2024 में मिल रहा गजब का ऑफर, जानें पूरी डिटेल- Indianews
Compact SUV: कौन सी कार है माइलेज के मामले में सबसे बेहतर? XUV 3XO, Sonet, Brezza, और Nexon के बारें जानें पूरी डिटेल- Indianews
Discount On Volkswagen Cars: Volkswagen की कार पर गजब का डिस्काउंट, खरीदने का शानदार मौका, न करें देरी- Indianews
Salman Khan Old Letter: ‘मैं चाहता हूं कि आप लोग मेरे बारे में जानें…’, सलमान खान का पुराना हस्तलिखित पत्र वायरल -India News
ADVERTISEMENT