होम / पहली बार में सुम्बुल तौकीर नहीं समझ पाईं तो दूसरी बार पिता ने समझाया, आखिर क्या है बिग बॉस का माजरा

पहली बार में सुम्बुल तौकीर नहीं समझ पाईं तो दूसरी बार पिता ने समझाया, आखिर क्या है बिग बॉस का माजरा

Rizwana • LAST UPDATED : November 22, 2022, 2:11 pm IST

(इंडिया न्यूज़): बिग बॉस 16 में आए दिन दर्शकों को कोई न कोई ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। जहां गौतम के जाते ही शालीन, सौंदर्या की दोस्ती एक बार फिर से घर में लाइमलाइट में आ गई है, तो वही दूसरी तरफ सुम्बुल शालीन की दोस्ती एक बार फिर से सवालों के घेरे में आ गई। हालांकि सुम्बुल तौकीर ने सभी के सामने ये क्लियर किया कि उनके दिल में दोस्ती के अलावा कुछ भी ऐसा फीलिंग नहीं है। अब हाल ही में एक्ट्रेस के पिता ने एक बार फिर से अपनी बेटी को शालीन और टीना की दोस्ती को लेकर समझाया, जिसके बाद सुम्बुल ने शालीन टीना से ना सिर्फ दूरी बनाई, बल्कि उन्होंने शालीन की नसीहत लेने से साफ-साफ इंकार कर दिया।

बिग बॉस ने हाल ही में शो के दो नए प्रोमो अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए। पहले प्रोमो में सुम्बुल घर के कन्फेशन रूम में बैठी हुई हैं और वहां अपने पिता से वह कॉल पर बात कर रही हैं। उनके पिता सुम्बुल से ये पूछते हुए नजर आ रहे हैं कि बेटा ये क्या हो रहा है, जिसका जवाब देते हुए वह रो पड़ती हैं और कहती हैं कि उन्हें नहीं पता। जिसके बाद उनके पिता उन्हें टीना और शालीन से दूर रहने की सलाह देते हुए नजर आए और साथ ही टीना तक अपना मैसेज पहुंचाने के लिए कहा। उनके पिता बोले, ‘टीना से कहना उसे बिलकुल भी शर्म नहीं आई। अब टीना और शालीन को उनकी औकात दिखाओ नेशनल टेलीविजन पर तुम। अपने पिता की इस बात को सुनने के बाद सुम्बुल ने आंसू पोंछकर अपने पिता से ये वादा किया कि वह जैसा बोल रहे हैं, वह बिलकुल वैसा ही करेंगी।

दूसरे प्रोमो में शालीन सुम्बुल को ये कहते हुए दिखाई दिए, ‘इस घर की सबसे बड़ी ताकत आप मैं और टीना हैं। शालीन की इस बात को सुनकर सुम्बुल उन पर बुरी तरह से भड़क गई। शालीन की नसीहत का जवाब देते हुए सुम्बुल ने कहा, ‘आंख बंद करके आपका साथ दिया, मुझे क्या मिला, बेइज्जती’। सुम्बुल की बात सुनने के बाद शालीन ने उनसे कहा, ‘मैं ये बोल रहा हूं कि जब कोई अपनों पर उंगली उठाता है, तो अपने लोगों के साथ खड़ा हुआ जाता है। इस बात को सुनकर सुम्बुल ने गुस्से में कहा, ‘मुझे मत बताओ कब किसके साथ खड़े होना है, मैं उनके साथ खड़ी रहती हूं, जो मेरे साथ खड़े रहते हैं। जो मेरी दुनिया के सामने धज्जियां उडाएंगे, मैं उनके साथ नहीं खड़ीं होऊंगी कभी’। सलमान खान ने एमसी स्टैंड और शालीन के झगड़े के बीच में वीकेंड पर सुम्बुल के शालीन के साथ उनके व्यवहार के लिए इमली एक्ट्रेस को खूब खरी खोटी सुनाई थी। सलमान खान ने सुम्बुल को शालीन से ओब्सेस्ड बताया था। इतना ही नहीं, टीना दत्ता ने भी सुम्बुल पर शालीन से ओब्सेशन का इल्जाम लगाया था और उन्हें काफी कुछ उल्टा-सीधा कहा था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

S Jaishankar: POK हमेशा भारत के साथ…, पाकिस्तान में हो रहे प्रदर्शन पर एस जयशंकर ने कह दी बड़ी बात- Indianews
US-China: अमेरिका-चीन में फिर बढ़ी तल्खी, जो बाइडेन ने इन चीनी समानों पर लगाया अमेरिकी टैरिफ -India News
Youngest Grandma: 34 साल की उम्र में इन्फ्लुएंसर बनी दादी, सोशल मीडिया पर शेयर किया अनुभव- Indianews
DC vs LSG: LSG को रोमांचक मुकाबले में DC ने दी मात, जीत में चमके अभिषेक-स्टब्स -India News
Cyber Threat: ब्रिटेन, अमेरिका ने चीन से बढ़ते साइबर खतरे पर जारी की चेतावनी, हैकर पूरी दुनिया को बना रहे निशाना- Indianews
Florida bus crash: फ्लोरिडा में 53 प्रवासी मजदूरों को ले जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, आठ लोगों की मौत, 45 अस्पताल में भर्ती- Indianews
Plane Fight: उड़ते विमान में भिड़े यात्री, एसी को लेकर हुई आपस में मारपीट -India News
ADVERTISEMENT