होम / Tejasswi Prakash Surprise Karan Kundra, अभिनेता ने कहा "शो जीतने के बाद सुबह 5:30 बजे मेरे घर पहुंची "

Tejasswi Prakash Surprise Karan Kundra, अभिनेता ने कहा "शो जीतने के बाद सुबह 5:30 बजे मेरे घर पहुंची "

Sachin • LAST UPDATED : February 2, 2022, 12:36 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Tejasswi Prakash Surprise Karan Kundra तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा बिग बॉस 15 में प्रवेश करने के बाद से ही सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनके रोमांस की अफवाहों से लेकर घर में एक-दूसरे की जय-जयकार करने तक, उनके फैंस उन्हें प्यार से #TejRan साथ में बुलाते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में, करण ने खुलासा किया कि तेजस्वी ने सुबह 5:30 बजे उन्हें आश्चर्यचकित कर दिया, वह शो जीतने के बाद सीधे उनके घर पहुंचीं।

करण टॉप तीन फाइनलिस्ट में था और पूरे सीजन में वास्तव में अच्छा खेला। प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी सीजन के लिए टॉप 2 फाइनलिस्ट बनने के बाद उन्हें बेदखल कर दिया गया और दूसरे रनर-अप की घोषणा की गई। एक टॉकशो में, करण कुंद्रा ने खुलासा किया कि तेजस्वी प्रकाश अपने परिवार के साथ अपनी जीत का जश्न मनाने के बजाय सुबह 5:30 बजे उन्हें सरप्राइज देने के लिए उनके घर पहुंचे। क्या यह प्यारा नहीं है? हम रो नहीं रहे हैं।

करण कुंद्रा ने कहा, “तेजस्वी के पास मेरा पता या फोन नंबर नहीं था, लेकिन जैसे ही वह घर से बाहर आईं, उन्होंने परिवार के साथ घर पर अपनी जीत का आनंद लेने के बजाय, प्रोडक्शन के लोगों से उन्हें मेरे घर छोड़ने के लिए कहा। मैं सो गया था, वह सुबह 5.30 बजे मेरे घर पर उतरी। यह प्यारा था।” (Tejasswi Prakash Surprise Karan Kundra)

इस बीच, एक सूत्र – जो बिग बॉस 15 के सेट पर मौजूद था, ने खुलासा किया है कि करण व्याकुल था और बहुत रोया था। अंदरूनी सूत्र ने यह कहते हुए कि करण अपनी हार से नाखुश थे, कुंद्रा की शो न जीतने की प्रतिक्रिया के बारे में खोला। अंदरूनी सूत्र ने इंडिया न्यूज़ बताया, “करण परिणाम से वास्तव में निराश था। जब वह सेट से बाहर आए तो उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। यह स्पष्ट था कि वह रो रहा था।”

Tejasswi Prakash Surprise Karan Kundra

READ MORE : Amitabh Bachchan Shared Pic In Bathrobe, पुरानी तस्वीर साँझा करते हुए पूछा “यह किसका हाथ है”

READ MORE : Disha Patani Shows Her Gymnastics Skills, टाइगर श्रॉफ ने कमेंट कर दी प्रतिक्रिया

READ MORE : Bigg Boss 15 Winner 2022: तेजस्वी प्रकाश बनी विजेता, प्रतिक सहजपाल आये दूसरे स्थान पर

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT