होम / Dhanush की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म The Grey Man का फर्स्ट लुक आया सामने, फैंस बोले-हमारा हीरो वापस आ गया है

Dhanush की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म The Grey Man का फर्स्ट लुक आया सामने, फैंस बोले-हमारा हीरो वापस आ गया है

Prachi • LAST UPDATED : April 27, 2022, 11:51 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Dhanush: साउथ सुपरस्टार धनुष का स्टारडम काफी बड़ा है। बता दें धनुष पहले अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में चल रहे थे। दरअसल एक्टर का अपनी पत्नी ऐश्वर्या के साथ अलगाव हो चुका है। वहीं अब एक्टर के वर्कफं्रट से जुड़ी ताजा जानकारी सामने आई है। बता दें कि धनुष जल्द ही हॉलीवुड फिल्म द ग्रे मैन में नजर आएंगे। उनके फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

नेटफिलक्स ने इंस्टाग्राम पर धनुष का फर्स्ट लुक शेयर किया

Dhanush की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म The Grey Man का फर्स्ट लुक आया सामने, फैंस बोले-हमारा हीरो वापस आ गया है

नेटफ्लिक्स ने उनके प्रशंसकों को बड़ा तोहफा दिया है। दरअसल, नेटफ्लिक्स ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एंथनी और जो रूसो द्वारा निर्देशित इस फिल्म में धनुष का पहला लुक साझा किया है। फिल्म में रेयान गोसलिंग, क्रिस इवांस, एना डी अरमास, रेगे-जीन पेज, जेसिका हेनविक, बिली बॉब थॉर्नटन और वैगनर मौरा भी हैं। नेटफ्लिक्स इंडिया की ओर से शेयर की गई फोटो में घनुष एक कार के ऊपर दिखाई दे रहे हैं। साथ ही उनके चेहरे पर खून भी नजर आ रहा है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘द ग्रे मैन में धनुष का पहला लुक।’ धनुष के फर्स्ट लुक पर अब फैंस के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं।

एक्टर धनुष के लुक पर फैंस कर रहे हैं रिएक्ट

एक फैन ने कमेंट किया, ‘पूरे भारतीय सिनेमा के लिए गर्व का क्षण।’ एक अन्य ने कहा, ‘हमारा हीरो वापस आ गया है।’ जबकि एक ने लिखा, “धनुष एक सुपरहीरो लैंडिंग पोज दे रहे हैं।’ वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘वह हम सभी को गौरवान्वित करने वाले हैं।’ यह फिल्म मार्क ग्रेनी के 2009 के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। यह एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जिसकी कहानी एक फ्रीलांस हत्यारे और पूर्व सीआईए आॅपरेटिव कोर्ट जेंट्री (रेयान) के इर्द-गिर्द घूमती है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Ameesha Patel के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज, मोटी रकम लेकर केवल 3 मिनट दी परफॉर्मेंस!

यह भी पढ़ें : Soorya से Sunny Deol का जबरदस्त लुक सामने आया , इस अंदाज में नजर आए सनी!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.