Tuesday, May 24, 2022
HomeEntertainmentAmeesha Patel के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज, मोटी रकम लेकर केवल...

Ameesha Patel के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज, मोटी रकम लेकर केवल 3 मिनट दी परफॉर्मेंस!

अमीषा ने एक शो के लिए मोटी रकम ली लेकिन बेहद कम परफॉर्मेंस की। अमीषा ने हाल ही में इस घटना के बारे में ट्वीट किया था जिसमें कहा गया था कि उन्हें वहां 'अपनी जान का डर' था और उन्हें वहां से निकालने के लिए पुलिस को धन्यवाद दिया था।

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Ameesha Patel: बी टाउन एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी गदर 2 की शूटिंग में बिजी हैं। बता दें कि अदाकारा से जुड़ी ताजा जानकारी सामने आई है। दरअसल अभिनेत्री पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है और उनके खिलाफ एक सामाजिक कार्यकर्ता ने शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के मुताबिक, अमीषा ने एक शो के लिए मोटी रकम ली लेकिन बेहद कम परफॉर्मेंस की। अमीषा ने हाल ही में इस घटना के बारे में ट्वीट किया था जिसमें कहा गया था कि उन्हें वहां ‘अपनी जान का डर’ था और उन्हें वहां से निकालने के लिए पुलिस को धन्यवाद दिया था।

Ameesha Patel के खिलाफ की गई शिकायत दर्ज

मंगलवार को कार्यक्रम के आयोजकों में से एक सुनील जैन सामाजिक कार्यकर्ता ने कथित तौर पर अमीषा के खिलाफ शिकायत दर्ज की कि उन्होंने कार्यक्रम के लिए एक बड़ी राशि ली थी लेकिन तय समय के लिए परफॉर्म नहीं किया। मोघाट थाना प्रभारी ईश्वर सिंह चौहान ने बताया, ‘फिल्म ऐक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) के कार्यक्रम के दिन मैं भी वहां मौजूद था। लोगों की भीड़ जरूर थी, लेकिन अभद्रता नहीं हुई। किसी अन्य प्रकार की आशंका के संबंध में कोई जानकारी नहीं थी। एक्ट्रेस रात करीब साढ़े नौ बजे मंदिर परिसर में बने मंच पर पहुंची और दर्शकों का अभिवादन किया। अमीषा को एक घंटे के लिए परफॉर्म करना था लेकिन वह सिर्फ तीन मिनट के परफॉर्मेंस के बाद इंदौर के लिए रवाना हो गईं।

अमीषा पटेल का सोशल मीडिया पोस्ट

पुलिस शिकायत के बाद अमीषा ने एक विस्तृत बयान जारी कर मामले में अपना रुख स्पष्ट किया। अमीषा ने 23 अप्रैल को मध्य प्रदेश के खंडवा में एक कार्यक्रम में एक परफॉर्म किया था। अपने प्रदर्शन के कुछ घंटों बाद अमीषा ने ट्वीट किया, कल 23 अप्रैल को मध्य प्रदेश के खंडवा शहर में नवचंदी महोत्सव 2022 में भाग लिया। स्टार फ्लैश एंटरटेनमेंट द्वारा बहुत बुरी तरह से आयोजित किया गया और मिस्टर अरविंद पांडे .. मुझे अपनी जान का डर था लेकिन मैं स्थानीय पुलिस को धन्यवाद देना चाहती हूं कि उसने मेरी बहुत अच्छी तरह से देखभाल की।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Anushka Sharma ने Chakda Xpress के लिए की नेट पर जबरदस्त गेंदबाजी की, झूलन गोस्वामी ने ऐसे किया रिएक्ट!

यह भी पढ़ें : Soorya से Sunny Deol का जबरदस्त लुक सामने आया , इस अंदाज में नजर आए सनी!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

SHARE
Prachi
Sub-Editor at India News, 9 years work experience in Aaj Samaj as a sub editor
RELATED ARTICLES

Most Popular