होम / The Great Indian Murder: अजय देवगन द्वारा निर्देशित है फिल्म, 4 फरवरी से शुरू होगा प्रसारण

The Great Indian Murder: अजय देवगन द्वारा निर्देशित है फिल्म, 4 फरवरी से शुरू होगा प्रसारण

Sachin • LAST UPDATED : February 2, 2022, 5:08 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

The Great Indian Murder अभिनेत्री ऋचा चड्ढा, जो अपने आने वाले वेब शो ‘द ग्रेट इंडियन मर्डर’ की रिलीज के लिए तैयार हैं,जिसका प्रसारण हॉटस्टार पर 4 फरवरी से होगा। ऋचा ने इसके निर्माता अजय देवगन की ओटीटी की बढ़ती संस्कृति और शो को एक साथ लाने के लिए उनकी दूरदर्शिता की सराहना की है।

उसी के बारे में बात करते हुए, शो में सुधा भारद्वाज नाम की एक जांच अधिकारी की भूमिका निभाने वाली ऋचा चड्ढा ने कहा, “दर्शक कहीं से भी ओटीटी सामग्री को देख हो सकते हैं, इंटरनेट एक ऐसा ही हब है। मुझे लगता है, अजय देवगन सर दूर की सोचते है और वह ये भी समझते है की इस मंच ने कैसे लाभ हो सकता है।

ऋचा चड्ढा ने आगे कहा, “हमारे शो – ‘द ग्रेट इंडियन मर्डर’ की स्थापना और समर्थन करने के लिए अजय देवगन को धन्यवाद देना चाहूंगी। शो के साथ उनका नाम जुड़ा होने के कारण शो के लिए एक अतिरिक्त फायदा है। शो में कुछ महान अभिनेताओं को कास्ट किया गया है जैसे रघुबीर सर, और भी कई जाने मने अभिनेता इससे जुड़े है। वह हम सभी और हमारे द्वारा बनाइये गए वेब शो का समर्थन कर रहे हैं। ” (The Great Indian Murder)

तिग्मांशु धूलिया द्वारा अभिनीत ‘ग्रेट इंडियन मर्डर’ विकास स्वरूप के दूसरे उपन्यास ‘सिक्स सस्पेक्ट्स’ का रीमेक कहा जा सकता है। यह एक हाई-प्रोफाइल मंत्री के बेटे की हत्या के इर्द-गिर्द घूमती है और एक प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ एक पेचीदा रहस्य है जिसमें रघुबीर यादव, आशुतोष राणा, पाओली डैम, जतिन गोस्वामी और शशांक अरोड़ा के साथ प्रमुख गांधी और ऋचा चड्ढा शामिल हैं।

The Great Indian Murder

READ MORE : BTS React On Song ‘India Wale’, वीडियो हुई वायरल इंडियन फैंस ने की प्रशंसा

READ MORE : Amitabh Bachchan Shared Pic In Bathrobe, पुरानी तस्वीर साँझा करते हुए पूछा “यह किसका हाथ है”

READ MORE :‘House of Gucci’ Movie Released, जाने कहा देखे यह क्राइम ड्रामा

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT