होम / 'House of Gucci' Movie Released, जाने कहा देखे यह क्राइम ड्रामा

'House of Gucci' Movie Released, जाने कहा देखे यह क्राइम ड्रामा

Sachin • LAST UPDATED : February 2, 2022, 2:13 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

‘House of Gucci’ Movie Released हाउस ऑफ गुच्ची अब ऑनलाइन स्ट्रीमिंग कर रहा है। लेडी गागा, एडम ड्राइवर, जेरेड लेटो, जेरेमी आयरन, सलमा हायेक, जैक हस्टन और अल पचिनो अभिनीत रिडले स्कॉट द्वारा निर्देशित फिल्म मंगलवार (1 फरवरी) को VOD पर पहुंची। मूवी थिएटरों में ट्रू-क्राइम ड्रामा की शुरुआत के तीन महीने से भी कम समय बाद डिजिटल रिलीज़ हुई।

वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित होकर, हाउस ऑफ गुच्ची Italian फैशन हाउस के पीछे परिवार की कहानी साझा करता है। गागा ने विनम्र शुरुआत से एक “बाहरी” पैट्रिज़िया रेगियानी की भूमिका निभाई है, जो गुच्ची के पूर्व प्रमुख मौरिज़ियो गुच्ची (ड्राइवर) के माध्यम से फैशन साम्राज्य में शादी करती है। मौरिज़ियो को 1995 में एक हत्या के लिए किराए की साजिश में मार दिया गया था, बाद में रेजियानी को उसे मारने के लिए एक हिटमैन को काम पर रखने का दोषी ठहराया गया था। (‘House of Gucci’ Movie Released)

कुछ अलग तरीके हैं जिनसे आप हाउस ऑफ गुच्ची को अपनी पसंद के उपकरण से देख सकते हैं। फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो ($19.99), और एप्पल टीवी पर उपलब्ध है।

कहीं से भी स्ट्रीम करने के लिए, उपरोक्त किसी भी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म से ऐप डाउनलोड करें और अपने स्मार्ट टीवी या स्मार्ट फोन पर हाउस ऑफ गुच्ची देखें। आप मूवी को लैपटॉप या गेमिंग कंसोल जैसे PlayStation या Xbox (प्राइम वीडियो ऐप दोनों कंसोल पर उपलब्ध है) से भी देख सकते हैं।

हाउस ऑफ़ गुच्ची को उपन्यास द हाउस ऑफ़ गुच्ची: ए सेंसेशनल स्टोरी ऑफ़ मर्डर, मैडनेस, ग्लैमर और ग्रीड से रूपांतरित किया गया था। ऑनलाइन डेब्यू के अलावा, फिल्म 22 फरवरी को ब्लू-रे/डीवीडी और डिजिटल पर रिलीज होगी।

‘House of Gucci’ Movie Released

हाउस ऑफ गुच्ची ने ए स्टार इज़ बॉर्न के पीछे गागा की दूसरी फिल्म भूमिका को चिह्नित किया, जो 2018 में रिलीज़ हुई थी। न्यूयॉर्क के मूल निवासी ने जिमी किमेल लाइव पर एक उपस्थिति के दौरान अभिनय के लिए अपने जुनून के बारे में बात की थी।

“मैं हमेशा एक अभिनेता बनना चाहती थी। मैं एक गायिका बनना चाहती थी, उससे कहीं अधिक, ”उसने उस समय समझाया। “मैं हमेशा से एक अभिनेत्री बनना चाहती थी, लेकिन ऑडिशन देने में मैं वास्तव में भयानक थी।” (‘House of Gucci’ Movie Released)

READ MORE : BTS React On Song ‘India Wale’, वीडियो हुई वायरल इंडियन फैंस ने की प्रशंसा

READ MORE : Amitabh Bachchan Shared Pic In Bathrobe, पुरानी तस्वीर साँझा करते हुए पूछा “यह किसका हाथ है”

READ MORE : Tejasswi Prakash Surprise Karan Kundra, अभिनेता ने कहा “शो जीतने के बाद सुबह 5:30 बजे मेरे घर पहुंची “

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT