होम / The Kashmir Files का पोस्टर रिलीज, अनुपम खेर आएंगे कश्मीरी पंडित के किरदार में नजर

The Kashmir Files का पोस्टर रिलीज, अनुपम खेर आएंगे कश्मीरी पंडित के किरदार में नजर

Sachin • LAST UPDATED : December 20, 2021, 5:28 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

The Kashmir Files विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ दुनिया भर में रिलीज होने से एक महीने पहले पूरे अमेरिका में धूम मचा रही है। अपनी पिछली फिल्म ‘द ताशकंद फाइल्स’ के लिए समीक्षकों द्वारा प्रशंसा बटोरने के बाद जी स्टूडियोज और लेखक-निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने एक अन्य हार्ड-हीटिंग फिल्म पेश करने के लिए फिर से हाथ मिलाया है। ‘द कश्मीर फाइल्स’ 26 जनवरी, 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। विवेक अग्निहोत्री ने इस साल की शुरुआत में प्रतिष्ठित राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था।

26 जनवरी को आएगी बड़े परदे पर नजर (The Kashmir Files)

फिल्म में एक्टर अनुपम खेर एक कश्मीरी पंडित की भूमिका निभा रहे हैं। इससे पहले कश्मीरी पंडितो पर एक इंटरव्यू के बाद यह फिल्म मेकर्स के सामने आयी। ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बारे में कहा जा कहा है कि ये एक सच्ची कहानी है, जो कश्मीरी पंडित समुदाय के कश्मीर नरसंहार की पहली पीढ़ी के पीड़ितों के वीडियो इंटरव्यू पर आधारित है। यह कश्मीरी पंडितों के दर्द, पीड़ा, संघर्ष और आघात का दिल दहला देने वाला नरेटिव है और लोकतंत्र, धर्म, राजनीति और मानवता के बारे में आंखें खोलने वाले तथ्यों पर सवाल उठाता है।

मिथुन चक्रवर्ती भी होंगे एहम भूमिका मे(The Kashmir Files )

पोस्टर की प्रमुख विशेषताओं में से एक अनुपम का खूबसूरत वॉयसओवर है, जिसमें उनके किरदार को दिखाया गया है कि कैसे कश्मीर को हमेशा से ऋषियों, संतों और साधुओं की भूमि के रूप में जाना जाता रहा है। विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा लिखित और निर्देशित, इस ड्रामा में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी, भाषा सुंबली और चिन्मय मंडलेकर जैसे दिग्गज कलाकार अहम भूमिका में है।ज़ी स्टूडियोज़ और तेज नारायण अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, पल्लवी जोशी और विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्मित, विवेक अग्निहोत्री द्वारा लिखित और निर्देशित ‘द कश्मीर फाइल्स’ 26 जनवरी, 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।

The Kashmir Files 

Read Also : Kajal Aggarwal Kikthaloo प्रेग्नेंट? हालिया तस्वीरें दे रही संकेत

Read Also : Aishwarya Rai Bachchan Summoned By ED पनामा पेपर्स लीक मामले में ऐश्वर्या राय बच्चन को ईडी ने किया तलब

Read Also : Taimur Ali Khan 5 साल के हो गए: करीना कपूर ने शेयर किया वीडियो

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT