होम / Ganapath के सेट से Tiger Shroff ने फ्लॉन्ट किए सिक्स पैक एब्स

Ganapath के सेट से Tiger Shroff ने फ्लॉन्ट किए सिक्स पैक एब्स

Prachi • LAST UPDATED : November 20, 2021, 2:47 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Tiger Shroff: बॉलीवुड के हैंडसम हंक टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों यूके में अपनी अपकमिंग फिल्म गणपत (Ganapath) की शूटिंग में बिजी हैं। टाइगर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर गणपत के सेट से अपना एक स्लो-मो वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अपने एब्स (six pack abs) को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

जिसे देखकर सभी हैरान हैं! हम ही नहीं टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी (Disha Patani) भी इस फोटो से काफी इम्प्रेस हुई। दिशा ने टाइगर की इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन भी दिया। टाइगर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर गणपत सेट से खुद का एक स्लो-मो वीडियो साझा किया। वीडियो में वह अपनी 6 पैक्स को फ्लॉन्ट करते हुए फिल्म का क्लैपर बोर्ड पकड़े नजर आ रहे हैं।

Tiger Shroff
Disha Patani’s reaction

टाइगर ने बैकग्राउंड म्यूजिक के रूप में चेंज बाय डेफटोन्स गाने को जोड़ा। उन्होंने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “#Ganapath (sic)?”। वहीं दिशा पटानी इस पोस्ट पर फायर इमोजीस भेजकर कमेंट किया। फिल्म गणपथ में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं। कृति और टाइगर ने हीरोपंती (2014) में एक साथ अपनी शुरूआत की थी। गणपत का निर्देशन क्वीन फेम विकास बहल करेंगे। फिल्म का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट के जैकी भगनानी द्वारा गुड कंपनी सेट के साथ मिलकर किया जा रहा है, फिल्म 23 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Read More: Rajkumar Hirani Birthday बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर जिन्होंने बतौर एडिटर की थी शुरूआत

Read More: Tusshar Kapoor Birthday पहली फिल्म के लिए मिला था बेस्ट मेल डेब्यू एक्टर अवॉर्ड

Read More: Ranbir Kapoor स्टारर एनिमल की रिलीज डेट आउट

Connect With Us:-  Twitter Facebook

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT