होम / Entertainment News: Anjali Arora के एमएमएस कंट्रोवर्सी पर उर्फी जावेद ने कही ये बड़ी बात

Entertainment News: Anjali Arora के एमएमएस कंट्रोवर्सी पर उर्फी जावेद ने कही ये बड़ी बात

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 8, 2022, 1:11 pm IST

Urfi Javed Supports Anjali Arora:

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) बेशक बिग बॉस ओटीटी में चंद दिनों के लिए नजर आई थीं, लेकिन लोगों के नजर में वो शो से बाहर होने के बाद आई। उर्फी अपने अलग-अलग आउटफिट से लोगों को हैरानी में डाल देती हैं। कभी वह प्लास्टिक बैग से बनी ड्रेस पहने नजर आती हैं तो कभी उर्फी सैफ्टी पिन से बनी ड्रेस पहने दिखती हैं। एक्ट्रेस अपने अंदाज और कपड़ों की वजह से चर्चओं में बनी रहती हैं। आए दिन उनकी कोई ना कोइ वीडियों सोशल मिडिया पर वायरल होता ही रहता है। लोगों का मानना है की उर्फी को कोई नापसंद कर सकता है पर नजर अंदाज करना बेहद मुश्किल है।

उर्फी जावेद ने अंजलि को किया सपोर्ट 

बता दें उर्फी एक बार फिर चर्चा में हैं लेकिन इस बार वजह उनकी ड्रेस नहीं बल्कि कुछ और है। दरअसल फेमश सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora)काफी समय से अपने फेक लीक एमएमएस (MMS Video) की वजह से सुर्खियों में हैं। ऐसे में अब एमएमएस कंट्रोवर्सी पर उर्फी जावेद (Urfi javed) ने भी अपनी राय दी है और अंजलि को सपोर्ट किया है।

उर्फी ने कही ये बात

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि फेक एमएमएस वीडियो वायरल होने के बाद हर कोई मान रहा था कि वीडियो में दिखने वाली अंजलि अरोड़ा हैं। लेकिन एक इंटरव्यू में अंजलि ने क्लियर किया था कि वो उनका एमएमएस नहीं है। इसके बाद भी उन्हें लोगों ने खूब ट्रोल किया था। खबरों के अनुसार उर्फी ने हाल ही में अंजलि अरोड़ा का समर्थन किया है। उर्फी ने कहा- ‘अगर उस एमएमएस में अंजलि हैं भी तो ऐसा वो नहीं चाहेंगी कि ये वीडियो लीक हो या पब्लिक में आए। अगर कोई लड़की किसी लड़के के साथ प्राइवेट मूमेंट शेयर करते हुए वीडियो रिकॉर्ड करती है और वो लीक हो जाए तब भी विक्टिम तो लड़की ही होती है।’ फैशन डीवा ने ये भी कहा कि- ‘वीडियो को लड़की ने खुद के लिए रिकॉर्ड किया होगा। लेकिन वो नहीं चाहेगी कि लोग इसे देखें’।

उर्फी ने दी अंजली को ये सलाह

इतना ही नहीं उर्फी जावेद ने ये भी कहा कि ‘लीक एमएमएस की वजह से अंजलि अरोड़ा ने काफी कुछ सहा होगा। इस तरह की बातों से डील करना बहुत मुश्किल है। अगर किसी की प्राइवेट वीडियो या फोटो लीक हो जाएं तो लोग आपको ट्रोल ही करते रहते हैं’। उर्फी ने अंजलि को सलाह देते हुए आगे कहा- ‘कुछ सालों में लोग इस बात को भूल जाएंगे। ऐसे में खुद को शांत रखें। इसके अलावा उर्फी ने उन लोगों पर निशाना साधा है जो पीड़ित को ही आरोपी मानते हैं’।

 

ये भी पढ़े – Alia Bhatt On Brahmastra: फिल्म ब्रह्मास्त्र के बॉयकॉट को लेकर आलिया भट्ट ने ऐसा क्यों कहा

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

KKR VS DC: ईडन गार्डन में दिल्ली से भिड़ेगी कोलकता, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Bengal Teachers Lose Jobs: 26 हजार शिक्षकों की नौकरी से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट का एक्शन-Indianews
Siddhant Chaturvedi ने अपने बर्थडे पर गिटार बजाने के साथ किया जमकर डांस, रूमर्ड गर्लफ्रेंड Navya Naveli Nanda ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR vs DC Live Streaming: कोलकाता के खिलाफ जीत दर्ज करना चाहेगी दिल्ली, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Viral Video: एक दूल्हा और चार दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-Indianews
T20 World Cup 2024: न्यूजीलैंड ने विश्व कप के लिए किया टीम का एलान, ये स्टार खिवाड़ी संभालेगा टीम की कमान
T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
ADVERTISEMENT