होम / Urfi Javed ने अपने Instagram पर फोन नंबर शेयर कर कहा कभी भी कॉल करें

Urfi Javed ने अपने Instagram पर फोन नंबर शेयर कर कहा कभी भी कॉल करें

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 12, 2022, 6:51 pm IST

Urfi Javed Instagram:

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) बेशक बिग बॉस ओटीटी में चंद दिनों के लिए नजर आई थीं, लेकिन लोगों के नजर में वो शो से बाहर होने के बाद आई । उर्फी अपने अलग-अलग आउटफिट से लोगों को हैरानी में डाल देती हैं। कभी वह प्लास्टिक बैग से बनी ड्रेस पहने नजर आती हैं तो कभी उर्फी सैफ्टी पिन से बनी ड्रेस पहने दिखती हैं।

एक्ट्रेस अपने अंदाज और कपड़ों की वजह से चर्चओं में बनी रहती हैं। आए दिन उनकी कोई ना कोइ वीडियों सोशल मिडिया पर वायरल होता ही रहता है। लोगों का मानना है की उर्फी को कोई नापसंद कर सकता है पर नजर अंदाज करना बेहद मुश्किल है। बता दें उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमें उन्होंने बताया है कि वो अपने पिता को लेकर लोगों के सवालों से बहुत परेशान हैं। उर्फी ने स्टोरी पर फोन नंबर भी शेयर किये हैं जिनपर उन्होंने फैन्स को कॉल करने के लिए कहा है।

इस बात से परेसान हैं उर्फी

उर्फी जावेद ने कई बार बताया है कि क्योंकि उनकी तस्वीर पॉर्न साइट पर अपलोड हो गई थी, दो साल तक उनके पिता ने उन्हें मानसिक और शारीरिक तौर पर परेशान किया था। उर्फी के फैन्स उनके पिता के बारे में काफी कुछ जानना चाहते हैं और उर्फी से सवाल करते रहते हैं। इन सवालों से उर्फी भी अब तंग आ गई हैं और उन्होंने इस बात को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में जाहिर किया है।


Instagram पर शेयर कर कही ये बात

Urfi Javed ने इंस्टाग्राम पर अपने कॉल लॉग्स की स्टोरी शेयर की है जिसमें दो नंबर्स हैं जिनसे उर्फी को बार-बार फोन आ रहा है। ये नंबर दो लड़कों के हैं जो उर्फी को परेशान कर रहे हैं और फोन करके उनके अब्बा के बारे में सवाल पूछ रहे हैं। इतना ही नहीं, ये उर्फी के परिवार के बारे में भी गलत बातें कर रहे हैं और उर्फी इन लोगों को नहीं जानती हैं। अपनी स्टोरी में ये बातें बताने के बाद उर्फी ने यह भी कहा है कि अगर कोई फ्री है तो इन लोगों को कॉल करके बात कर सकता है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chardham Yatra: चारधामों में 31 मई तक कोई VIP दर्शन नहीं, मंदिरों के 50 मीटर के दायरे में रील बनाने पर प्रतिबंध- Indianews
Kapil Sibal: कपिल सिब्बल सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के चुने गए अध्यक्ष- Indianews
Odisha: ओडिशा में चुनाव से पहले हिंसा, बीजेडी के साथ झड़प में भाजपा कार्यकर्ता की मौत- Indianews
Nepal Bans Indian Spice: नेपाल ने एवरेस्ट और MDH मसालों पर लगाया प्रतिबंध, भारतीय मसाला ब्रांड लगातार विवादों में- Indianews
Madhya Pradesh: नशे के आदी बेटे ने बैट से पीट-पीटकर पिता की हत्या, मां को भी किया घायल- Indianews
Goa land grabbing case: ईडी ने गोवा में जमीन हड़पने के मामले में 36 लोगों के खिलाफ शिकायत की दर्ज – Indianews
Alamgir Alam: झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम को 6 दिन की ईडी हिरासत में भेजा गया, छापे में 37 करोड़ हुए थे बरामद- Indianews
ADVERTISEMENT