होम / Urfi Javed's Big Statement: "मैं इस्लाम में विश्वास नहीं करती, वे महिलाओं को नियंत्रित करना चाहते हैं…"

Urfi Javed's Big Statement: "मैं इस्लाम में विश्वास नहीं करती, वे महिलाओं को नियंत्रित करना चाहते हैं…"

Sachin • LAST UPDATED : December 23, 2021, 12:26 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Urfi Javed’s Big Statement बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद ने एक बहुत ही विवादित बयान दिया है। धर्म से खुद मुस्लिम हैं अभिनेत्री का कहना है कि वह उस समुदाय के किसी व्यक्ति से कभी शादी नहीं करेंगी। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने ट्रोल्स के कारण उन्हें ट्रोल करने वालों को शर्मसार कर दिया है।

जैसा कि सभी जानते हैं कि उर्फी अपने कपड़े खुद डिजाइन करती हैं। प्लेन टी-शर्ट से लेकर पर्दे के टुकड़े तक, वह किसी भी चीज़ को फैशनिस्टा पहनावा में बदल सकती है। आए दिन वह स्टाइलिश लुक देती हैं और ट्रोल हो जाती हैं या फिर उनका ‘खुलासा’ लुक। हाल ही में एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने कहा है कि वह कभी भी किसी मुस्लिम शख्स से शादी नहीं करेंगी।

एक्ट्रेस ने बताया, “मैं एक मुस्लिम लड़की हूं। मुझे प्राप्त होने वाली अधिकांश अभद्र टिप्पणियां मुस्लिम लोगों की हैं। उनका कहना है कि मैं इस्लाम की छवि खराब कर रही हूं। वे मुझसे नफरत करते हैं क्योंकि मुस्लिम पुरुष चाहते हैं कि उनकी महिलाएं एक निश्चित तरीके से व्यवहार करें। वे समुदाय की सभी महिलाओं को नियंत्रित करना चाहते हैं। मैं इस वजह से इस्लाम को नहीं मानता। उन्होंने मुझे ट्रोल करने का कारण यह है कि मैं उस तरह का व्यवहार नहीं करता जैसा वे मुझसे अपने धर्म के अनुसार उम्मीद करते हैं। ” (Urfi Javed’s Big Statement)

उर्फी जावेद ने आगे कहा, ‘मैं कभी किसी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करूंगी। मैं इस्लाम में विश्वास नहीं करती और मैं किसी भी धर्म का पालन नहीं करती, इसलिए मुझे परवाह नहीं है कि मैं किससे प्यार करती हूं। हम जिससे चाहें शादी कर लें।”

इतना ही नहीं, उर्फी ने यह भी खुलासा किया कि जब वह लगभग 17 वर्ष की थी तब उसके पिता ने परिवार को छोड़ दिया था। (Urfi Javed’s Big Statement)

Urfi Javed's Big Statement

“मेरे पिता एक बहुत ही रूढ़िवादी व्यक्ति थे। जब मैं 17 साल की थी तब उसने मुझे और मेरे भाई-बहनों को हमारी माँ के पास छोड़ दिया। मेरी मां बहुत धार्मिक महिला हैं, लेकिन उन्होंने कभी भी हम पर अपना धर्म नहीं थोपा। मेरे भाई-बहन इस्लाम का पालन करते हैं और मैं नहीं करती, लेकिन वे इसे मुझ पर कभी थोपते नहीं हैं। ऐसा ही होना चाहिए। आप अपनी पत्नी और बच्चों पर अपना धर्म थोप नहीं सकते। यह दिल से आना चाहिए, अन्यथा न तो आप और न ही अल्लाह खुश होंगे,” उर्फी जावेद ने कहा।

Urfi Javed’s Big Statement

READ MORE :‘Madhuban’ Music video featuring Sunny Leone is out

READ MORE :Bigg Boss 15 Controversy: शमिता शेट्टी के काम को लेकर अभिजीत बिचुकले ने कसा तंज, ‘जहर फिल्म के बाद आपको नहीं मिला कोई काम’

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT