होम / Bigg Boss 15 Controversy : नंदीश संधू का नाम सुनते ही कांपती हैं रश्मि देसाई की रूह

Bigg Boss 15 Controversy : नंदीश संधू का नाम सुनते ही कांपती हैं रश्मि देसाई की रूह

Sachin • LAST UPDATED : January 1, 2022, 4:04 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Bigg Boss 15 Controversy रश्मि देसाई बिग बॉस 15 के घर में लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। कभी रश्मि देसाई बिग बॉस 15 में गुस्सा करती नजर आती हैं तो कभी उनकी प्रेम कहानी लोगों का ध्यान खींचती है। बिग बॉस 15 के घर में रश्मि देसाई का नाम लगातार उमर रियाज के साथ जोड़ा जा रहा है। इसी बीच रश्मि देसाई ने अपने पूर्व पति नंदीश संधू और अपने तलाक को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

बिग बॉस के घर में जब राखी ने रश्मि पर सवाल किया। तब रश्मि ने शादी और तलाक से जुडी बात करने से साफ मना कर दिया था। इसपर राखी ने उसे कहा की ” रश्मि ने मुझसे तो आसानी से रितेश से जुड़े सवालों के उत्तर ले लिए थे और रश्मि अब अपनी बारी में बात नहीं करना चाहती।” इसपर रश्मि रोई भी थी। क्या नंदिश संधू इसके पीछे की वजह थे। जायदा जानकारी पाने के लिए इंडिया न्यूज़ से जुड़े रहे। ( Bigg Boss 15 Controversy)

बिग बॉस के घर में रश्मि देसाई का नाम उम्र रियाज के साथ जोड़ा जा रहा है। जो की पिछले सीजन के असीम रियाज के भाई है। उन्हें अक्सर यह कहते सुना गया है की हम दोनों अपना रिश्ता घर से बाहर यानि बिग बॉस शो के बहार जाकर देखेंगे। अब देखना ये होगा कली बाहर की दुनिया में भी इन दोनों की केमिस्ट्री यही रहती है या समीकरण बदलते है।

Bigg Boss 15 Controversy

READ MORE : Malayalam actor GK Pillai Death, 97 वर्ष की आयु में हुआ निधन

READ MORE :  Why Media Boycott Shraddha Kapoor, जाने पूरा मामला 

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT