होम / Viral Pic of Vamika, अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर साँझा किया बयान लिखा,'Caught Off Guard'

Viral Pic of Vamika, अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर साँझा किया बयान लिखा,'Caught Off Guard'

Sachin • LAST UPDATED : January 24, 2022, 12:19 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Viral Pic of Vamika अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 11 जनवरी, 2021 को अपनी बच्ची, वामिका शर्मा कोहली का स्वागत किया था। एक साल के लिए, उन्होंने यह सुनिश्चित किया था कि वामिका का चेहरा दुनिया से छिपा रहे, और उनकी निजता का सम्मान किया जाए। यहां तक ​​​​कि पैप ने भी उनके अनुरोध का उत्साहपूर्वक पालन किया था। हालाँकि, 23 जनवरी, 2022 को भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट मैच के वामिका को देखा गया। उसकी ये तस्वीर मैच के कैमरा में कैद हुई। अब अनुष्का ने इस पर प्रतिक्रिया दी है।

वामिका शर्मा कोहली अपने टूर्नामेंट के लिए अपने माता-पिता, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के साथ दक्षिण अफ्रीका में हैं। 23 जनवरी, 2022 को, केप टाउन में भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका मैच के प्रसारकों ने कैमरे को स्टैंड पर रखा था, जहां अनुष्का और वामिका विराट के अर्धशतक लगाने के बाद बच्ची के चेहरे का खुलासा कर रहे थे। तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गए थे और वामिका की क्यूटनेस ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। लोगों ने तुलना करना शुरू कर दिया था कि वह बिल्कुल अपने पिता विराट की तरह दिखती है।

Viral Pic of Vamika 

कुछ मिनट पहले, अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उसी के बारे में एक बयान साझा किया था। जैसा कि अनुष्का और विराट सभी से अपनी बेटी वामिका की तस्वीरें क्लिक न करने और उन्हें ऑनलाइन प्रसारित न करने के लिए कह रहे हैं। यह साझा करते हुए कि वे गार्ड से पकड़े गए क्योंकि उन्हें इस बात का कोई सुराग नहीं था कि कैमरा उन पर है, और वह अभी भी कैसे चाहती हैं कि लोग वामिका को क्लिक न करें, अनुष्का ने लिखा

“Hi guys! We realise that our daughters images were captured at the stadium yesterday and widely shared thereafter. We want to inform everyone that we were caught off guard and didnt know that the camera was on us. Our stance and request on the matter stays the same. We would really appreciate if Vamika’s images are not clicked/published for reasons we have explained earlier. Thank you!”

Viral Pic of Vamika 
Viral Pic of Vamika

READ MORE : Tejasswi Prakash Become “Most Popular Contestant”, करण दूसरे स्थान पर पहुंचे

READ MORE : Samantha Shows Her Ski Skills, इंस्टाग्राम पर साँझा की वीडियो

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT