होम / Tejasswi Prakash Become "Most Popular Contestant", करण दूसरे स्थान पर पहुंचे

Tejasswi Prakash Become "Most Popular Contestant", करण दूसरे स्थान पर पहुंचे

Sachin • LAST UPDATED : January 23, 2022, 2:06 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Tejasswi Prakash “Most Popular Contestant” बिग बॉस 15 ने वास्तव में अपने प्रतियोगियों को बढ़ते और चमकते देखा है। हर सीज़न के विपरीत, इस बार यह अनुमान लगाना थोड़ा मुश्किल है कि वास्तव में विजेता ट्रॉफी को कौन घर ले जाएगा। शुरू में, ऐसा लग रहा था कि करण कुंद्रा के पास सबसे मजबूत खेल है लेकिन शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और अन्य ने धीरे-धीरे गति पकड़ ली। लेकिन अब कोई और नहीं बल्कि तेजस्वी प्रकाश हैं जो सबसे ऊपर दिख रही है।

जैसा कि हम ग्रैंड फिनाले से एक सप्ताह दूर हैं, BB15 निर्माताओं ने पहले ही ‘टिकट टू फिनाले’ में सभी संभावित प्रविष्टियाँ कर ली हैं। करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, निशांत भट, राखी सावंत, प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी को जगह मिली है। दूसरी ओर, देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई और अभिजीत बिचुकले टिकट पाने में असफल रहे।

Ormax Media ने अब बिग बॉस 15 के टॉप 5 सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों की सूची जारी की है। कई लोग यह जानकर चौंक जाएंगे कि यह करण कुंद्रा या शमिता शेट्टी नहीं है जो #1 स्थान हासिल कर रहे हैं। इसके बजाय, तेजस्वी प्रकाश घर के अंदर अपने कार्यकाल से दिलों पर राज कर रही हैं।

Tejasswi Prakash Become “Most Popular Contestant”

करण कुंद्रा दूसरे और शमिता शेट्टी ने तीसरा स्थान हासिल किया है। प्रतीक सहजपाल और बीएफएफ निशांत भट को चौथा और पांचवां स्थान मिला है। एक और झटका इस रूप में आता है कि फिनाले में प्रवेश करने वाली पहली सदस्य राखी सावंत सूची में शामिल होने में विफल रही हैं। (Tejasswi Prakash Become “Most Popular Contestant”)

READ MORE : India’s Got Talent: बादशाह ने की राजस्थानी कलाकारों के कर्ज चुकाने में की मदद

READ MORE : Shahid Kapoor FIR lodged against Rajkumar’s Daughter, पीछा करने और परेशान करने का लगाया था आरोप

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT