होम / Anushka Sharma संग विराट कोहली ने शेयर की रोमांटिक फोटो

Anushka Sharma संग विराट कोहली ने शेयर की रोमांटिक फोटो

Prachi • LAST UPDATED : November 29, 2021, 5:27 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Anushka Sharma: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की जोड़ी लोगों की फेमस जोड़ियों में से एक है। अक्सर ये कपल अपनी कैमिस्ट्री को लेकर लोगों के बीच छाया रहता है। इसी बीच इस कपल की एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे खुद विराट कोहली ने शेयर किया (shares photo) है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए विराट ने बेहद प्यारा कैप्शन भी लिखा है- ‘अगर तुम मेरी तरफ हो तो मैं किसी भी जगह पर घर पर ही हूं। इस तस्वीर में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक नदी के किनारे चट्टानों पर बैठे हुए हैं और एक दूसरे के साथ प्राइवेट टाइम स्पेंड करते दिखाई दे रहे हैं। दोनों ही खूबसूरत नजारों को देखते हुए अपनी ही दुनिया में खोए नजर आ रहे हैं। दोनों की पीठ कैमरे की तरफ है।

Anushka Sharma ने फोटो पर किया कमेंट

अनुष्का ने पिंक कलर की जैकेट में नजर आ रही हैं तो वहीं विराट ने ग्रीन कलर की जैकेट पहनी हुए है। वहीं विराट कोहली की इस फोटो पर अनुष्का शर्मा ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा कि बहुत बढ़िया, क्योंकि तुम घर पर कम ही होते हो। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की ये जुगलबंदी और तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही है। वैसे ये पहला मौका नहीं है जब दोनों ने एक दूसरे के साथ रोमांटिक फोटो शेयर किया हो।

इससे पहले भी विराट और अनुष्का सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए पोस्ट लिखते देखे गए हैं। इस तस्वीर को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। बता दें इस कपल ने साल 2017 में सात समंदर पार इटली में शादी की थी, जिसके बाद 11 जनवरी 2021 को दोनों की बेटी वामिका का जन्म हुआ। दोनों ने अब तक अपनी बेटी की तस्वीर को साझा नहीं किया है। दरअसल, वह अपनी बेटी को सुर्खियों से दूर ही रखना चाहते हैं।

Read More: Radhe Shyam Song Aashiqui Aa Gayi Teaser बेहद रोमांटिक नजर आए Prabhas-Pooja Hegde

Read More: Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani रणवीर और आलिया की फिल्म के सेट से तस्वीरें हुई वायरल

Read More: Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding मेहमानों के लिए बुक हुए 40 होटल्स

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ICC Ranking: ऑस्ट्रेलिया ने टेस्ट चैम्पियनशिप में हासिल किया पहला स्थान, जानें अंक तालिका में शामिल टॉप 10 टीम-Indianews
कोविशील्ड की खुराक लेने वाले घबराहट को करें दूर, डॉक्टर ने गिनाए वैक्सीन के कई फायदे
Murder in Mahim Trailer: आशुतोष राणा और विजय राज की मर्डर इन माहिम का ट्रेलर हुआ जारी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म -Indianews
पांच साल के अंदर इतनी फीसदी बढ़ी हेमंत सोरेन की संपत्ति, रिपोर्ट में खुलासा-Indianews
Heeramandi ने तोड़े रिकॉर्ड, संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज़ इंटरनेशनल लीग में हुई शामिल -Indianews
Katrina Kaif-Vicky Kaushal ने अपने रिश्ते को छिपाने के लिए पैप्स से डिलीट करवाईं थीं तस्वीरें, फिर कही थी ये बात -Indianews
Lok Sabha Election 2024: गुरप्रीत जीपी की जीत पक्की, सिर्फ ऐलान होना बाकी; भगवंत मान दावा
ADVERTISEMENT