होम / Boycott83 is Trending On Twitter रणवीर सिंह पर विज्ञापन में सुशांत सिंह राजपूत का मजाक उड़ाने का आरोप

Boycott83 is Trending On Twitter रणवीर सिंह पर विज्ञापन में सुशांत सिंह राजपूत का मजाक उड़ाने का आरोप

Sachin • LAST UPDATED : December 29, 2021, 12:44 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

#Boycott83 is Trending On Twitter ’83’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और इसे प्रशंसकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। खेल नाटक में दिखाया गया है कि कैसे एक ‘अंडरडॉग’ भारतीय टीम ने 1983 का विश्व कप जीतकर क्रिकेट की दुनिया को चौंका दिया। कबीर खान-निर्देशन की कई प्रशंसकों और विशेषज्ञों ने सराहना की है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है।

विराट कोहली और हार्दिक पांड्या सहित बॉलीवुड और क्रिकेट बिरादरी के कई सदस्यों ने भी फिल्म देखने के बाद खुशी व्यक्त की। हालांकि, प्रशंसकों का एक वर्ग भी है जो फिल्म की रिलीज से खुश नहीं है। वे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसक और समर्थक हैं, जिनका पिछले साल निधन हो गया। (#Boycott83 is Trending On Twitter)

इन नेटिज़न्स का दावा है कि रणवीर ने पिछले साल अपने एक विज्ञापन में छिछोरे अभिनेता का मज़ाक उड़ाया था। लोगों के लिए, सुशांत भौतिकी और दूरबीन जैसे गैजेट्स के प्रति अपने स्नेह के लिए जाने जाते थे। वह अक्सर चर्चा करता था कि वह रात में तारों और ग्रहों को कैसे देखता है। उसी के कारण, रणवीर की विशेषता वाले एक विज्ञापन ने उन्हें खुश नहीं किया। (#Boycott83 is Trending On Twitter)

विज्ञापन को लेकर विवाद (#Boycott83 is Trending On Twitter)

कमर्शियल, जो हास्यपूर्ण होने के लिए था, में रणवीर को जटिल भौतिकी शब्दों का उपयोग करके एक अस्पष्ट वाक्य में नटखट बड़ों के साथ व्यवहार करते देखा गया। जबकि कई लोगों ने विज्ञापन को मज़ेदार पाया, यह SSR प्रशंसकों के साथ अच्छा नहीं रहा। उन्होंने दावा किया कि पद्मावत अभिनेता ने सुशांत का मजाक उड़ाया है।

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद हुए अन्याय पर रणवीर और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण की चुप्पी की आलोचना करते हुए, प्रशंसकों ने रणवीर सिंह के 83 का पूर्ण बहिष्कार किया। वास्तव में, # बॉयकॉट 83 ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

“रणवीर सिंह ने कई बार सुशांत का मजाक उड़ाया है। कृपया हमारी एकता दिखाएं और उनकी फिल्म को सुपर डुपर फ्लॉप बनाएं। एसएसआर एन इनक्रेडिबल ह्यूमन बीइंग # बॉयकॉट83, ”प्रशंसकों में से एक ने लिखा।

“दोस्तों कृपया 83 का बहिष्कार करें क्योंकि रणवीर एमएस धोनी की फिल्म को चुनौती दे रहे हैं और सभी मीडिया हमारे प्यारे एसएसआर को कम करना शुरू कर देंगे। इसलिए कृपया #Boycott83 का बहिष्कार करें,” एक ट्विटर यूजर ने लिखा।

READ MORE : Sunny Leone’s Satement on Salman Khan ” सलमान के साथ फिल्म करना एक सपने जैसा होगा ”

READ MORE : Ali Fazal and Richa Chadha अगले साल मार्च में करेंगे शादी

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT