होम / When John Abraham Confesses In Interview रात को कपडे उतार कर सोता हूँ : "चादर के निचे कपडे क्यों पहनू?"

When John Abraham Confesses In Interview रात को कपडे उतार कर सोता हूँ : "चादर के निचे कपडे क्यों पहनू?"

Sachin • LAST UPDATED : December 18, 2021, 1:41 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

When John Abraham Confesses जॉन अब्राहम एक बहुत ही निजी व्यक्ति हैं और शायद ही कभी उनके निजी जीवन के बारे में कुछ जाना जाता है। इसलिए जब वह अपने जीवन के बारे में कुछ बताते हैं, तो अभिनेता के प्रशंसक उत्सुक होते हैं। धूम अभिनेता आज 49 वर्ष के हो गए हैं, इसलिए हमने आपके लिए अभिनेता के बारे में कुछ ऐसे दिलचस्प विवरण लाने का फैसला किया है। पिछली बातचीत में, लगभग आधा दशक पहले, अभिनेता ने कई चीजों के बारे में खुलकर बात की, जो तब तक निजी थीं। इस चैट के दौरान, उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह लगभग हर दिन नग्न होकर सोते हैं। इसके बारे में सब कुछ पढ़ें।

2016 में, जब जॉन अब्राहम मलिष्का के हॉटस्टार शो, एम बोले तो में दिखाई दिए, तो वह उनके सबसे अच्छे थे। हिंदुस्तान टाइम्स द्वारा प्रकाशित एक लेख में, अभिनेता ने नग्न सोने, लड़कियों के एक समूह द्वारा आपत्तिजनक होने और बहुत कुछ के बारे में बात की। (When John Abraham Confesses)

यह पूछे जाने पर कि वह रात में कितनी बार नग्न होकर सोते हैं, जॉन अब्राहम ने आश्चर्यजनक रूप से प्रतिदिन उत्तर दिया। उन्होंने कहा, “हर रात। हार रात को. क्योंकि यह आरामदायक है। यह आंदोलन की स्वतंत्रता है। और यह अच्छा है। अभी अपने ही घर में चादर के नीचे कपडे क्यूं लगाने?” (When John Abraham Confesses)

उसी चैट में, जॉन अब्राहम ने एक घटना को भी याद किया जब लड़कियों के एक झुंड ने उसे घायल कर दिया क्योंकि वे उसे छूने के लिए आये थे। उन्होंने कहा, “एक बार हम हॉलैंड में थे और पांच या छह उत्साहित लड़कियों ने मुझे घेर लिया और मेरी टी-शर्ट में हाथ डाल दिया।

बॉडीगार्ड आए लेकिन कहा कि वे हस्तक्षेप नहीं करेंगे, नहीं तो लड़कियां मुझे खरोंच देंगी। तो उन लड़कियों ने वही किया जो वे करना चाहती थीं और यह वाकई बहुत प्यारा था। इसके बाद उन्होंने अपने हाथ निकाले और मुझे कुछ जलता हुआ महसूस हुआ। इसलिए मैंने जांच की और खून पाया। मैंने एक लड़की से पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया, उसने कहा कि वह मेरी त्वचा अपने नाखूनों में चाहती है।

When John Abraham Confesses

READ MORE: Brahmastra’s Telugu version एसएस राजामौली की बह्रमास्त्र फिल्म का तेलुगु वर्जन पोस्टर हुआ रिलीज़

READ MORE : Karan Johar Announcement About ‘Yodha’ दिशा पटानी और राशी खन्ना, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ योद्धा में आएगी नजर

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT