होम / When Rakhi Sawant Injured in Wrestling, द ग्रेट खली द्वारा आयोजित थी रेसलिंग

When Rakhi Sawant Injured in Wrestling, द ग्रेट खली द्वारा आयोजित थी रेसलिंग

Sachin • LAST UPDATED : January 28, 2022, 1:11 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

When Rakhi Sawant Injured in Wrestling राखी सावंत निस्संदेह टेलीविजन उद्योग की सबसे विवादास्पद हस्तियों में से एक हैं, जिनकी देश भर में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। वह हाल ही में बिग बॉस 15 के घर से बेदखल होने के कारण चर्चा में रही हैं क्योंकि उन्होंने हाल ही में फोटोग्राफरों के एक समूह के साथ बातचीत की थी। क्या आप जानते हैं कि एक समय था जब द ग्रेट खली द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में बॉक्सिंग रिंग में एक पहलवान द्वारा उन पर बेरहमी से हमला किया गया था।

बता दे, राखी ने कुछ हफ्ते पहले बिग बॉस के पंद्रहवें सीज़न में प्रवेश किया और राष्ट्रीय टेलीविजन पर अपने पहले कभी न देखे गए पति रितेश का चेहरा भी दिखाया। उनके रिश्ते को लेकर काफी छानबीन की गई थी क्योंकि एक पूर्व पत्नी ने दावा किया था कि राखी का पति शादी के दौरान उसका शारीरिक शोषण करेगा। दर्शकों का एक हिस्सा रितेश द्वारा शो में राखी के साथ कम से कम सम्मान और कठोर शब्दों के साथ व्यवहार करने के खिलाफ भी था।

वर्ष 2018 में, राखी सावंत उस समय चर्चा में थीं, जब उन्होंने ताऊ देवी स्टेडियम में द ग्रेट खली द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के लिए कॉन्टिनेंटल रेसलिंग एंटरटेनमेंट, सीडब्ल्यूई में प्रस्तुति दी थी। रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने उन्हें बताया कि राखी रिंग में डांस कर रही थी तभी एक महिला पहलवान ने उन्हें मौके पर ही चुनौती दे दी। राखी ने सीधे इनकार कर दिया और महिला से नृत्य में उसके साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए कहा। (When Rakhi Sawant Injured in Wrestling)

जैसे ही डांस की लड़ाई चल रही थी, दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई और इस दौरान महिला पहलवान ने राखी सावंत को उठाकर वापस रिंग में ला दिया। पहलवान ने चुभने वाले दर्द के कारण गतिहीन होने पर भी राखी के चेहरे पर दो बार प्रहार करके अभिनय को बंद कर दिया।और इसके बाद ही महिला पहलवान ने राखी को उठाया और निचे पटक दिया। जिससे बताया जा रहा था की इसके बाद राखी को हॉस्पिटल लेकर जाया गया। इसके बाद उन्हें कई दिनों का बेड रेस्ट भी दिया गया।

When Rakhi Sawant Injured in Wrestling

READ MORE : Car Collection of Jr NTR : लैंबॉर्गिनी उरुस और रेंज रोवर जैसी महंगी कार्स है एनटीआर के गेराज में

READ MORE : Yuvraj Singh And Hazel Keech Welcome a Baby, 5 साल बाद की फॅमिली प्लानिंग

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Narendra Modi Nomination LIVE Updates: आज वाराणसी से नामांकन दाखिल करेंगे पीएम मोदी, यहां जाने पल-पल की अपडेट-Indianews
Salman Khan फायरिंग मामले में आया नया मोड़, मुंबई पुलिस ने इस गिरोह के एक और सदस्य को किया गिरफ्तार – Indianews
GV Prakash Kumar ने पत्नी Saindhavi से तोड़ा रिश्ता, इस वजह से नहीं रहना चाहते साथ – Indianews
Lok Sabha Election: पूर्वजों का नाम लेकर सहानुभूति की राजनीति खेल रहे राहुल! जानें चुनाव से पहले पंडित नेहरू और दादी इंदिरा को याद करने का तर्क-Indianews
Micro Cheating: कहीं आपका पार्टनर भी तो नहीं कर रहा है आपको माइक्रो-चीट, जानिए इन कुछ संकेतो से-Indianews
Delhi-Meerut Expressway: काशी टोल प्लाजा पर कार चालक की दांबगई, महिला कर्मचारी को मारी टक्कर-Indianews
Hair Care: कॉफी से बढ़ा सकते है बालों की खुबसूरती, क्या है इसके इस्तेमाल करने का आसान तरीका – Indianews
ADVERTISEMENT