होम / विल स्मिथ और जैडा पिंकेट स्मिथ मालिबू में एक साथ दिखें, ऑस्कर थप्पड़ की घटना के बाद पहली बार साथ आये नजर

विल स्मिथ और जैडा पिंकेट स्मिथ मालिबू में एक साथ दिखें, ऑस्कर थप्पड़ की घटना के बाद पहली बार साथ आये नजर

Sachin • LAST UPDATED : August 14, 2022, 4:36 pm IST

इंडिया न्यूज़, Hollywood News(Mumbai): विल स्मिथ और जैडा पिंकेट स्मिथ को इस साल की शुरुआत में ऑस्कर थप्पड़ की घटना के बाद पहली बार एक साथ देखा गया था जब अभिनेता ने मंच पर प्रस्तुतकर्ता क्रिस रॉक को थप्पड़ मारा था। जस्ट जेरेड के अनुसार, विल और जैडा को हाल ही में मालिबू में एक साथ घूमते हुए देखा गया था क्योंकि उन्हें शनिवार को एक लोकप्रिय भोजनालय के बाहर क्लिक किया गया था।

ऑस्कर विजेता अभिनेता को अच्छे मूड में देखा गया और उसके चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान थी क्योंकि उसकी पत्नी ने शनिवार दोपहर को दोपहर का भोजन लेने के बाद नोबू को छोड़ दिया। इस जोड़े को स्मिथ के साथ पूरी तरह से नीले रंग की पोशाक और एक बेसबॉल टोपी पहने देखा गया, जबकि जैडा ने अपनी कमर के चारों ओर एक प्लेड शर्ट के साथ एक काले रंग का ब्लाउज पहना था। ऑस्कर की घटना के बाद से यह जोड़ी सुर्खियों से दूर रही और विशेष रूप से एक साथ घूमते हुए नहीं देखी गई।

मालिबू के इवेंट में साथ नजर आए कपल 

Will Smith and Jada Pinkett Smith appear together in Malibu Event Today

पिछले महीने, विल ने एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने अकादमी पुरस्कारों में अपने व्यवहार के लिए माफी मांगी और यह भी बताया कि क्या घटना के बाद क्रिस रॉक के साथ उनकी बातचीत हुई है। इमोशनल वीडियो को यूट्यूब पर शेयर करते हुए स्मिथ ने कहा, “मैं आपसे क्रिस कहूंगा, मैं आपसे माफी मांगता हूं। मेरा व्यवहार अस्वीकार्य था और जब भी आप बात करने के लिए तैयार होते हैं तो मैं यहां हूं। मैं क्रिस की मां से माफी मांगना चाहता हूं। मैं एक इंटरव्यू देखा जो क्रिस की माँ ने किया था … वह उस पल के बारे में एक बात थी, मुझे अभी इसका एहसास नहीं था और मैं यह नहीं सोच रहा था कि उस पल में कितने लोगों को चोट लगी।”

जहां तक ​​क्रिस रॉक का सवाल है, कॉमेडियन ने ऑस्कर थप्पड़ की घटना के बारे में कोई सार्वजनिक बयान नहीं दिया है, हालांकि उन्होंने अपने कॉमेडी शो में इस घटना के बारे में चुटकुले सुनाए हैं।

ऑस्कर में मारा थप्पड़

27 मार्च को, कॉमेडियन द्वारा जैडा पिंकेट स्मिथ के मुंडा सिर के बारे में मजाक किए जाने के बाद, फ्रेश प्रिंस ऑफ बेल-एयर स्टार ने 57 वर्षीय रॉक को चेहरे पर मारा। 50 वर्षीय गर्ल्स ट्रिप स्टार खालित्य से पीड़ित है, एक विकार जो बालों के झड़ने का कारण बनता है। जबकि स्मिथ ने अपना ऑस्कर जीतने के दौरान रॉक से माफी नहीं मांगी, उन्होंने 24 घंटे बाद इंस्टाग्राम पर एक बयान दिया, जिसमें कहा गया था, “हिंसा अपने सभी रूपों में जहरीली और विनाशकारी है। कल रात के अकादमी पुरस्कारों में मेरा व्यवहार अस्वीकार्य और अक्षम्य था।” उन्होंने आगे कहा, “मेरे खर्च पर चुटकुले नौकरी का एक हिस्सा हैं, लेकिन मेरे जैडा की चिकित्सा स्थिति के बारे में एक मजाक मेरे लिए सहन करने के लिए बहुत अधिक था और मैंने भावनात्मक रूप से प्रतिक्रिया व्यक्त की।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Shakib Al Hasan: शाकिब अल हसन का फैन पर फूटा गुस्सा, सेल्फी लेने के लिए पहुंचे शख्स को मारने के लिए उठाया हाथ-Indianews
IPL 2024: पर्पल कैप की रेस में जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल के बीच टक्कर,ऑरेंज कैप की रेस ये खिलाड़ी सबसे आगे-Indianews
Cervical Pain: सर्वाइकल पेन से हैं परेशान, तो रोजाना करें ये 4 योगासन, जल्द मिलेगा राहत-Indianews
ECI ने कर्नाटक बीजेपी से आपत्तिजनक पोस्ट को हटाने का दिया निर्देश, कांग्रेस ने किया था विरोध-Indianews
मुंबई ट्रैफिक से बचने के लिए Kartik Aaryan ने मेट्रो से किया सफर, यात्रा के दौरान फैंस से की बातचीत -Indianews
CBSE Results 2024: रिजल्ट जारी होने के इस डेट से कर सकेंगे नंबर वेरिफिकेशन, शेड्यूल हुआ जारी-Indianews
Bengal Teachers Recruitment Case: बंगाल में शिक्षकों की नियुक्ति रद्द आदेश पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला, जानें क्या कहा
ADVERTISEMENT