होम / International Women's Day पर Albela Actress Hiba Nawab ने महिलाओं को दिया डटकर खड़े रहने का सन्देश

International Women's Day पर Albela Actress Hiba Nawab ने महिलाओं को दिया डटकर खड़े रहने का सन्देश

Prachi • LAST UPDATED : March 8, 2022, 1:26 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Woh To Hai Albela Actress Hiba Nawab: स्टार भारत हमेशा से अपने शोज के जरिए महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देता रहा है। ऐसे में उनकी महिला कलाकार भी समाज को सही राह दिखाने की राह पर कभी पीछे नहीं हटतीं। टीवी के चर्चित निर्माता राजन शाही के शहीर शेख स्टारर अपकमिंग शो ‘वो तो है अलबेला’ (Woh To Hai Albela) की सयुरी शर्मा यानी अभिनेत्री हिबा नवाब (Hiba Nawab) ने भी महिलाओं को इस अंतरार्ष्ट्रीय महिला दिवस (International Women Day 2022) पर डटकर खड़े रहने और उनके पेरेंट्स को अपनी बेटियों का सहयोग करने और उनपर भरोसा दिखाने की अपील की ताकि वे आगे चलकर समाज में अपना प्रतिनिधित्व कर सकें।

वहीं एक महिला होने के नाते समाज की अन्य महिलाओं को संदेश देते हुए हिबा नवाब बताती हैं, “मेरा मानना है कि भले ही हम एक पुरुष प्रधान समाज में रह रहे हों लेकिन एक लड़की अगर कुछ ठान ले तो उसे जरूर हासिल कर सकती है। मैंने बहुत कम उम्र से अपना सफर शुरू किया था। मैं उत्तर प्रदेश के एक छोटे शहर बरेली से आती हूँ और एक मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हूं ऐसे में एक लड़की के तौर पर मेरे लिए यह यात्रा बहुत कठिन थी, लेकिन यहाँ पेरेंट्स का रोल बहुत बड़ा होता है।

मैं उन मम्मी-पापा को धन्यवाद कहना चाहूंगी जो हमेशा अपने बच्चों को सुरक्षित महसूस कराते हैं और उन सभी से कहना चाहूंगी कि वो अपनी बेटी पर भरोसा करके देखें। ऐसा करने पर आपको विश्वास नहीं होगा कि वो जादू कर सकती हैं पर हाँ, आप लोगों का सपोर्ट बहुत जरूरी है।

मैं खुद को बहुत लकी मानती हूं कि मेरे माता पिता ने मुझे हमेशा सपोर्ट किया, जिसके चलते आज मैं आपके सामने हूं। हिबा आगे बताती हैं, “टीवी एक ऐसा मीडियम है जिसे महिला ओरिएंटेड प्लेटफार्म भी कहा जाता है ऐसे में हमारी जिम्मेदारी अधिक बढ़ जाती है क्योंकि हमारे द्वारा निभाए गए किरदार को हर आयु वर्ग के लोग देखते हैं। ऐसे में हमें देख लोग सीखते और फॉलो करते हैं। इसलिए ये हमारी फर्ज है कि हम अपने किरदार के जरिए हमेशा सही का साथ दें।”

Read More: Karishma Tanna Latest Bold Photoshoot पैंट के बटन खोलकर एक्ट्रेस ने कराया फोटोशूट

Read More: Janhvi Kapoor Birthday पापा बोनी कपूर ने जाह्नवी को खास अंदाज में किया बर्थडे विश

Connect With Us : Twitter Facebook

:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT