होम / Yeh Rishta Kya Kehlata Hai अभि और अक्षु की नई जिंदगी की शुरुआत

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai अभि और अक्षु की नई जिंदगी की शुरुआत

India News Desk • LAST UPDATED : May 12, 2022, 11:59 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai एपिसोड की शुरुआत में अक्षु अभि से पूछती है कि क्या परिवार ने आपको मुझसे शादी करने के लिए मजबूर किया, क्या आपको लगता है कि मैं आपको अपने परिवार से मिलने से रोकूंगा, आपको वहां जाने के लिए मेरी अनुमति की आवश्यकता नहीं है, आप कभी भी जा सकते हैं, हम यहां चार दिन रहेंगे और वहाँ चार दिन, किसी को कोई समस्या नहीं है, यदि आप उन्हें याद करते हैं, तो हम उन्हें घर बुलाएंगे, यह अब पुराना समय नहीं है।

मनीष कहता है कि मेरे पास शैंपेन होगा और उसके द्वारा बनाई गई कचौरी भी। अभि अक्षु से पूछता है कि उसे अब क्या टेंशन है, रोना बंद करो वरना 11 दिन अपने घर में रहो। अक्षु कहती हैं कि मैं रो नहीं रही हूं। वंश कहता है कि उसे बताओ कि तुम उसके साथ जाना चाहते हो। वे सब हंसते हैं।

मनीष अक्षु की देखभाल करने का अनुरोध करता है

मनीष उनसे अक्षु को समझने और उसे सुरक्षित रखने, उसकी देखभाल करने का अनुरोध करता है। नील अक्षु से कहता है कि रोओ मत, नहीं तो मेकअप खराब हो जाएगा। अभि मजाक करता है। पार्थ कहते हैं कि आपको हमसे सीखना चाहिए, हमें अपने भाई को आपके साथ साझा करना है, लेकिन क्या हम रो रहे हैं। शेफाली उसे देखती है।

कैरव कहता है आशु आओ। अभि कहता है कि तुमने मुझ पर भरोसा किया और मुझे अक्षु को दिया, धन्यवाद। अभि मनीष से उसे बेटा मानने को कहता है। मनीष कहते हैं ठीक है, मुझे और अधिक भावुक मत करो। नील का कहना है कि हम अभी जाएंगे, आओ। पार्थ कहते हैं कि हम कुछ शोर करके अच्छा करेंगे। नील पुरुषों को संगीत बजाने के लिए कहता है। हमारी बन्नो प्यारी….नाटकती है… वे सब नाचते हैं।

कैरव अक्षु से ख्याल रखने के लिए कहता है

कैरव अक्षु से ख्याल रखने के लिए कहता है। वह अभि को अक्षु का ख्याल रखने के लिए कहता है और.. अभि मजाक करता है। अभि और अक्षु बाइक पर निकल जाते हैं। हर कोई उन्हें लहराता है। वे किसी मंदिर के पेड़ तक पहुँचते हैं। वे मन्नत का कपड़ा हटा देते हैं। वह कहती है कि दादी ने मुझे यह अनुष्ठान करने के लिए कहा, इसकी पूजा, सुखी वैवाहिक जीवन के लिए प्रार्थना करें। अभि कहता है कि यह रोमांस पर निर्भर करता है। वह हाँ कहती है। वह कहता है मुझे लगा कि तुम शरमा जाओगे, तुम तो हो….

अक्षु अपने परिवार को वीडियो कॉल करती है

वह पूछती है कि क्या आप इसके लिए तैयार नहीं थे। वह कहता है कि तुम मुझे डरा रहे हो। वह कहती है नहीं, हमारा सुखी वैवाहिक जीवन शुरू होगा, हम घर जाएंगे और हमारे पास और भी रस्में होंगी, वे मेरे घरेलू परीक्षण करेंगे। वह उसे अपना टेस्ट भी, रोमांस टेस्ट लेने के लिए कहता है। वह ओए कहती है … वह भी ओए कहता है … मंजरी नील को जल्दी करने के लिए कहती है। नील का कहना है कि मैंने पार्थ की शादी में यह सब नहीं देखा, मुझे बहुत मजा आएगा। वह कहती है कि अक्षु को परेशान मत करो, हम उनका स्वागत करने के लिए वहां मौजूद रहेंगे। अक्षु एक वीडियो कॉल करती है और अपने परिवार से बात करती है।

कैरव अक्षु से प्लेटों को अच्छी तरह से गिनने के लिए कहता है

अभि पूछता है कि तुम सब चुप क्यों हो गए, अक्षु ठीक है, उससे पूछो, हम कुछ देर में घर पहुंचेंगे। कैरव अक्षु से प्लेटों को अच्छी तरह से गिनने के लिए कहता है। सुवर्णा कहती है कि गिनती करते समय आवाज नहीं आनी चाहिए। कैरव कहता है कि आपको अंगूठी मिल गई है। वंश कहता है हाँ, अभि को जीतने मत दो। अभि कहता है कि यह ठीक नहीं है। सुवर्णा का कहना है कि हमने अक्षु को अच्छी तरह से प्रशिक्षित किया है। अभि कहता है कि तुम मुझसे मिलो, मैं तुम्हें मोटा इंजेक्शन दूंगा। अक्षु दादी से पूछता है कि क्या मैं अपने घर जाऊं। दादी हाँ कहती हैं।

अभि अक्षु को आने के लिए कहता है

कैरव कहता है कि आपको सभी रसम जीतनी है। आशु संकेत। वह कॉल समाप्त करती है। अभि अक्षु को आने के लिए कहता है। वो जातें हैं। वह बाइक चलाती है। वह कहता है कि आपने बाइक रसम जीती है। वह बचपन के खेल के बारे में बताती है। वह कहती है कि मैं रसम में कुछ खेल डालूंगी। वह पूछता है कि क्या आप तैयार हैं, हम घर पहुंच गए हैं। वे घर के गेट में प्रवेश करते हैं। तेरी हुई … नाटक करता है … वह अक्षु को आने के लिए कहता है।

वह कहती है कि मुझे शर्म नहीं आ रही है, नई दुल्हन को शर्म आनी चाहिए, शायद मैं बहुत खुश और उत्साहित हूं। वह कहता है कि यह अच्छा है। वह कहती है कि मुस्कान के साथ जाना अच्छा नहीं लगेगा। वह कहते हैं कि मुस्कुराती हुई दुल्हनें सबसे अच्छी दुल्हन होती हैं, आइए। वह कहती है कि मेरा दिल तेजी से धड़क रहा है। वह उसे लेता है।

दादी का कहना है कि स्कूल फंक्शन में डांस करने नहीं बल्कि अक्षु ससुराल गया था। अखिलेश वंश से वीडियो लेने के लिए नील से पूछने के लिए कहता है। वंश कहते हैं कि मैंने पहले ही नील को बता दिया है। रंगोली देखकर अक्षय मुस्कुरा देते हैं। अभि कहता है कि दरवाजा कैसे बंद है। वह कहती है कि शायद यह नील की योजना है, वाह। वह बिड़ला हाउस के नेमबोर्ड को छूती है। दरवाजा खुलता है। अभि और अक्षु घर के अंदर देखते हैं। वे मंजरी और नील को अंधेरे में खड़े देखते हैं।

ये भी पढ़े : Thalapathy Vijay और Pooja Hegde की फिल्म बीस्ट इस दिन होगी ओटीटी पर रिलीज़, जानें

ये भी पढ़े :Sapna Choudhary appeared in court, the actress arrived wearing a mask for the hearing of Fraud Case

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Tips to Balance Gut Health: भारत में तेजी से बढ़ रही पेट से जुड़ी समस्या, इन उपायों से होगा सुधार-Indianews
PBKS VS CSK: चेन्नई को हरा प्रतियोगिता में बने रहना चाहेगी पंजाब, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
Virat Kohli ने अपने प्यार Anushka Sharma को किया बर्थडे विश, पोस्ट शेयर कर लिखी दिल की ये बात -Indianews
PBKS VS CSK: पंजाब किंग्स को अपने घर में हरा प्लेऑफ के लिए संभावनाएँ मजबूत करना चाहेगी चेन्नई, जानें संभावित प्लेइंग 11
Back Pain Relief: पीठ के दर्द से हो गए हैं परेशान, इन तरीकों से पाएं आराम
Heeramandi में पाकिस्तानी सितारों को कास्ट करना चाहते थे Sanjay Leela Bhansali, फिल्ममेकर ने किया खुलासा -Indianews
CSK vs PBKS Live Streaming: चेन्नई और पंजाब के बीच मुकाबला आज, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
ADVERTISEMENT