होम / Zareen Khan Spotted Post Workout In Santacruz

Zareen Khan Spotted Post Workout In Santacruz

Mukta • LAST UPDATED : February 9, 2022, 3:33 pm IST

Zareen Khan Spotted Post Workout In Santacruz

इंडिया न्यूज़, मुंबई

जरीन खान एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं। वह हिंदी फिल्मों के अलावा पंजाबी व तमिल फिल्मों में भी सक्रिय हैं। जरीन एक डॉक्टर बनने की चाहत रखती थीं उन्होंने कभी भी ऐक्टिंग की दुनिया में आने की नहीं सोची थी। जरीन को फ़िल्मी दुनिया में लाने का पूरा श्रेय अभिनेता सलमान खान को जाता है। उन्होंने ही जरीन को अपनी फिल्म वीर के लिए अप्रोच किया था।

उन्होंने इस फिल्म में एक राजकुमारी का किरदार निभाया था। हालंकि फिल्म कुछ खास नहीं चली। उन्हें इस फिल्म में अपने अभिनय के लिए क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यु मिले। उसके बाद वह सलमान खान स्टारर फिल्म रेड्डी में आइटम सांग कैरेक्टर ढीला हैं में नज़र आयीं। इसके बाद वह साजिद नाडियावाला की मल्टीस्टारर फिल्म हॉउसफुल 2 में नजर आयीं, जोकि उस साल की बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गयी थी।

इस फिल्म में उनके अपोजिट जॉन अब्राहम नज़र आये थे। उन्‍होंने हेट स्‍टोरी 3 में भी काम किया है। उन्होंने हिंदी फिल्मों के के अलावा तमिल और पंजाबी फिल्मों में भी काम किया। जरीन खान को हाल ही में वर्कआउट सेशन के बाद सांताक्रूज़ में स्पॉट किया गया। अभिनेत्री ब्लैक और पिंक प्रिंटेड ऑउटफिट में नज़र आयी। यंहा देखें सम्बंधित वीडियो

 

Read Also : Ajay Devgan Spotted At Sunny Super Sound For Dubbing

Read Also : Urvashi Rautela Spotted at Airport

Read Also : Bhushan Kumar Spotted at Airport Flying From Mumbai

Read Also : Shweta Bachchan Nanda Spotted at Airport

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT