होम / गुजरात चुनाव में बुलडोजर बाबा की एंट्री, गुजरात चुनाव को बताया विकास बनाम विनाश की जंग

गुजरात चुनाव में बुलडोजर बाबा की एंट्री, गुजरात चुनाव को बताया विकास बनाम विनाश की जंग

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : November 18, 2022, 7:22 pm IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली) : गुजरात विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां एड़ी -चोटी का जोर लगा रही हैं। गुजरात
चुनाव फतह करने के लिए बीजेपी के तमाम बड़े नेता गुजरात में धुंआधार रैलियां करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें, गुजरात चुनाव में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एंट्री हो गयी है। ज्ञात हो, आज योगी ने शुक्रवार को गुजरात में तीन रैलियों को सम्बोधित किया। जहां अपने सम्बोधन में योगी ने कहा कि यह लड़ाई विकास और विनाश की है।

योगी आदित्यनाथ ने चुनावी रैली में कहा कि भाजपा जनता से किए अपने वादे निभाती है, आस्था का सम्मान करना जानती है।” इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अयोध्या में भगवान राम का मंदिर और काशी में विश्वनाथ धाम बनकर तैयार हो चुका है। जम्मू-कश्मीर से 370 खत्म हो चुका है। मोदी है तो मुमकिन है। जो संकल्प लिया वह किया। योगी ने कहा,”यह लड़ाई वास्तव में ‘राष्ट्रवाद’ बनाम ‘राष्ट्र विरोध’ की है, ‘विकास’ बनाम ‘विनाश’ की है।”

मोरबी हादसे पर जताया दुःख

मोरबी में चुनाव प्रचार करने पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने मोरबी हादसे का जिक्र करते हुए कहा कि,”मोरबी की जनता के साथ भाजपा खड़ी है। उन्होंने कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने कहा था कि कांग्रेस का विसर्जन कर देना चाहिए।” योगी ने मोरबी हादसे में मरे लोगों को श्रद्धांजलि भी अर्पित की।

मोदी-योगी की जोड़ी दिलाएगी भाजपा को गुजरात चुनाव में जीत

आपके जानकारी के लिए बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी भी गुजरात चुनाव को लेकर काफी उत्साहित हैं और इस चुनाव को लेकर काफी सक्रिय हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रधानमंत्री 19 नवंबर से 21 नवंबर तक गुजरात में बीजेपी के लिए कई रैलियों को सम्बोधित करेंगे। ज्ञात हो, गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए दो चरणों में मतदान होना है। गुजरात विधानसभा चुनाव में 1 और 5 दिसंबर को दो चरणों में वोटिंग होगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Shashank Mani Tripathi: देवरिया से भाजपा प्रत्याशी नामांकन दाखिल करने के लिए भागते दिखे, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -India News
Mother’s Day 2024: इन प्रसिद्ध भारतीय राजनेताओं की सफलता के पीछे है इनकी मां का हाथ, देखें तस्वीरें- Indianews
Indian Army: भारतीय सेना को मिलेंगे दृष्टि-10 ड्रोन, पाक सीमा पर निगरानी करने में मिलेगी मदद -India News
Karnataka: शादी न होने से नाराज शख्स ने अपने मंगेतर का सिर काटकर ले भागा, फिर खुद भी की आत्महत्या- Indianews
Viral News: साउथवेस्ट एयरलाइंस के ओवरहेड बिन में सोती दिखी महिला यात्री, वीडियो हुआ वायरल- Indianews
Palestinian Conflict: UNGC ने सदस्यता के लिए फिलिस्तीन का किया समर्थन, जानें कितना वोट पक्ष-विपक्ष में पड़े -India News
Pakistan: टैक्स और गिरफ़्तारियों को लेकर POK में भारी विरोध प्रदर्शन, पाकिस्तान की हालत खराब- Indianews
ADVERTISEMENT