होम / 40 दिन की पैरोल पर बाहर आया राम रहीम, साध्वी से यौन शोषण मामले में काट रहा सजा

40 दिन की पैरोल पर बाहर आया राम रहीम, साध्वी से यौन शोषण मामले में काट रहा सजा

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : October 15, 2022, 11:50 am IST

Ram Rahim: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को हरियाणा सरकार ने एक बार फिर 40 दिन की पैरोल की मंजूरी दे दी है। 12 अक्टूबर को सरकार ने बाबा कि पैरोल मंजूरी के ऑर्डर जारी किए थे। जिसके बाद राम रहीम आज शनिवार को जेल से बाहर आ गया है। भारी पुलिस सुरक्षा के बीच बागपत डेरे के लिए राम रहीम रवाना हो गया है। रोहतक की सुनारिया जेल में राम रहीम दो साध्वियों के यौन शोषण करने के मामले में 20 साल की सजा और दो हत्याओं के मामले में उम्र कैद की सजा काट रहा है।

पहले भी मिल चुकी पैरोल की मंजूरी

आपको बता दें कि सरकार ने इससे पहले भी दो बार राम रहीम की पैरोल मंजूर की है। बता दें कि फरवरी में होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले तथा आदमपुर उप चुनाव से पहले राम रहीम को जेल से पैरोल पर बाहर लाया गया है। काफी वक्त से राम रहीम की पैरोल का विरोध हो रहा था। सरकार पर लगातार यह आरोप लगाए जा रहे हैं कि चुनावी फायदा पाने के लिए भाजपा बार-बार राम रहीम को राहत दे रही है।

सिरसा जाने की मांग हुई खारिज

मिली जानकारी के मुताबिक राम रहीम ने सरकाक से डेरा सच्चा सौदा सिरसा जाने की अनुमति मांगी थी, मगर उसकी इस अर्जी को खारिज कर दिया गया। राम रहीम ने विकल्प के तौर पर राजस्थान के आश्रम का भी हवाला दिया था, लेकिन शायद इसे भी मंजूरी नहीं मिली। राम रहीम का काफिला सुनारिया जेल परिसर से सुबह 6:55 पर बाहर आया। दो गाड़ियों में उनके नजदीकी लोग उन्हें लेने जेल गए थे।

मुंह बोली बेटी आई थी राम रहीम को लेने

बता दें कि राम रहीम को लेने के लिए जेल के बाहर दो गाड़ियां पहुंची थीं। जिसमें उनके नजदीकी लोग शामिल थे। खबर के मुताबिक डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत भी उन्हें लेने के लिए जेल आई थी।

Also Read: एक बार फिर पैरोल पर बाहर आया राम रहीम, सिरसा जाने की नहीं मिली अनुमति

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

फिल्म प्रमोशन में एक आदमी की इस हरकत पर भड़की Lara Dutta, लात-घूंसे से की पिटाई -Indianews
Philippines Heat Wave: फिलीपीन के छात्र चिलचिलाती गर्मी से परेशान, पारा 50 के पार- indianews
Virat Kohli: विराट के प्रदर्शन पर संदेह करने वाले आलोचकों को मिला करारा जवाब, किंग कोहली ने अपने अंदाज में दिया जवाब-Indianews
Prajwal Revanna Video: जब भी प्रज्वल रेवन्ना घर लौटते थे तो हमें डर…., घर में काम करने वाली महिलाओं ने बताई अपनी आपबीती
बीच म्यूजिक कॉन्सर्ट में Arijit Singh ने पाक की इस एक्ट्रेस से मांगी माफी, वीडियो वायरल -Indianews
Weather Update: तेज धूप ने किया नाक में दम, कई राज्यों में पारा 44 के पार; जानें ताजा वेदर अपडेट- indianews
Chhattisgarh Road Accident: छत्तीसगढ़ की सड़कों पर दिखा तेज रफ्तार का कहर, ट्रक और कार की टक्कर में 10 लोगों की गई जान-Indianews
ADVERTISEMENT