होम / Haryana News सोनीपत में आग से चार फैक्ट्रियां तबाह, छत से कूदे मजदूर

Haryana News सोनीपत में आग से चार फैक्ट्रियां तबाह, छत से कूदे मजदूर

Sameer Saini • LAST UPDATED : December 31, 2021, 11:21 am IST

इंडिया न्यूज, सोनीपत :

Haryana News हरियाणा के सोनीपत से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है जहां 4 फैक्ट्रियों में आग लगने से भारी तबाही हुई है। आग इतनी भीषण थी की जिसकी वजह से फैक्ट्री में मौजूद मशीनें तक पिघल कर राख हो गई, टीन के मोटे शेड की वजह से आग पर काबू पाने में काफी मशक्त का सामना करना पड़ा। आग इतनी भीषण थी की इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता कि फैक्ट्री में मौजूद मजदूरों ने छत से छलांग लगा कर अपनी जान बचाई। वहीं सूचना पर सोनीपत, कुंडली, राई, गनौर, खरखोदा, पानीपत व अन्य क्षेत्रों से मोके पर दमकल की गाड़ियां पहुंची। बताया जा रहा है कि पहले आग एक फैक्टरी में लगी उसके बाद आग फैलने लगी और आसपास की 3 अन्य फैक्टरियों को भी अपनी चपेट में ले लिया।

छत से कूदकर बचाई मजदूरों ने अपनी जान

घटना सथल पर मौजूद लोगों का कहना है की चारों फैक्ट्रियों में आग लगने के बाद चारों तरफ धुआं – धुआं हो गया। आग इतनी भीषण थी की आग को कई किलीमीटर दूर से भी देखा जा सकता था। फैक्ट्रियों में मौजूद मजदूरों ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई। कुछ मजदूरों ने छत कूदकर खुद को बचाया। वहीं छत से कूदने से बहुत से मजदूर घायल भी हो गए, घायल मजदूरों की संख्या 2 बताई जा रही है। (Haryana News)

आग बुझाने में आई परेशानी

बताया जा रहा है कि इन चारों फैक्ट्रियों में गत्ता व अन्य सामान बनाया जाता था । आग इतनी भीषण थी कि यहां पर मौजूद लोहे और अन्य धातुओं से बनी मशीनें भी घिल गई। दमकल कर्मियों का कहना है कि फैक्ट्रियों में बने मजबूत टीन के शैड की वजह से आग बुझाने में दिक्कत आ रही है।

(Haryana News)

Also Read : Weather North India Cold Wave बफीर्ली हवाओं ने बढ़ाई कंपकपी, तीन जनवरी तक शीतलहर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT