होम / Nafe Singh Murder Case: नफे सिंह राठी की हत्या से पहले का वीडियो आया सामने, CCTV में कैद हुए हत्यारे

Nafe Singh Murder Case: नफे सिंह राठी की हत्या से पहले का वीडियो आया सामने, CCTV में कैद हुए हत्यारे

Shubham Pathak • LAST UPDATED : February 26, 2024, 1:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Nafe Singh Murder Case: नफे सिंह हत्याकांड को लेकर अभी हरियाणा में जबरदस्त गर्माहच है। वहीं हत्या के एक दिन बाद यानी आज सोमवार को पूर्व विधयाक नफे सिंह राठी की हत्या का एक सीसीटीवी कैमरा फुटेज सामने आया है जिसमें। इंडियन नेशनल लोक दल (आईएनएलडी) के हरियाणा प्रमुख की एसयूवी को गोलियों से निशाना बनाने से ठीक पहले हुंडई i10 वाहन में हमलावरों की हरकत दिखाई दे रही है। रविवार को झज्जर जिले में कुछ अज्ञात हमलावरों ने एक इनेलो कार्यकर्ता के साथ नफे सिंह राठी की गोली मारकर हत्या कर दी। जानकारी के लिए बता दें कि, दो बार के पूर्व विधायक नफे सिंह राठी यात्रा कर रहे थे जब हमलावरों ने झज्जर के बहादुरगढ़ शहर में एसयूवी पर गोलीबारी की। बता दें कि, हमले में नफे सिंह राठी द्वारा सुरक्षा के लिए रखे गए तीन निजी बंदूकधारी भी घायल हो गए।

पुलिस जांच में जुटी

जानकारी के लिए बता दें कि, फिलहाल पुलिस बिना किसी निश्चित सुराग के, हमलावर के वाहन पंजीकरण नंबर की पहचान करने के प्रयास में आसपास के इलाकों के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की समीक्षा कर रही है। फुटेज में हमले की जगह के पास एक स्थान पर कार में यात्रा कर रहे चार संदिग्धों का पता चला। इन चार व्यक्तियों में पूर्व विधायक नरेश कौशिक, रमेश राठी, सतीश राठी और राहुल के खिलाफ प्रथम सूचना रिपोर्ट (FIR) दर्ज की गई है।

सीएम खट्टर से की इस्तीफे की मांग

इस हत्याकांड के बाज इनेलो के वरिष्ठ नेता अभय चौटाला ने राज्य सरकार पर राठी के जीवन को खतरे के बावजूद सुरक्षा प्रदान करने ना कराने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और राज्य के गृह मंत्री अनिल विज के इस्तीफे की मांग की। इसके साथ ही चौटाला ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, “दो बार के विधायक, जो हमारी राज्य इकाई के प्रमुख हैं, को सुरक्षा प्रदान नहीं की गई थी। लिखित रूप में, वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों और राज्य के गृह मंत्री को ज्ञापन दिया गया था कि उन्हें धमकियों का सामना करना पड़ रहा है और उन्हें सुरक्षा प्रदान की जानी चाहिए थी।

ये भी पढ़े

लेटेस्ट खबरें

Prince Harry: आखिरकार प्रिंस हैरी ने ब्रिटेन से बदला अपना निवास स्थान, जानें किस देश का ले रहे नागरिकता
PM Modis letter: ‘कोई सामान्य चुनाव नहीं’, पीएम मोदी का पहले चरण से पहले बीजेपी समेत एनडीए उम्मीदवारों को पत्र
IPL 2024 Points Table: दिल्ली की गुजरात पर जीत से अंक तलिखा में बड़ा फेरबदल, जानें ताज़ा अपडेट
Turkey-Hamas Relations: इजरायल के साथ युद्ध के बीच हमास प्रमुख करेंगे तुर्की का दौरा, तुर्की के राष्ट्रपति ने दी जानकारी
US-Italy Relations: अमेरिका-इटली आए एक साथ, गलत सूचना के प्रसार को रोकने के लिए साथ में करेंगे काम
NABARD Recruitment 2024: NABARD में निकला जॉब करने का सुनहरा मौका, 100000 की सैलरी वाली नौकरी के लिए यहां करें आवेदन
Salman Khan Firing Case: बांद्रा में शूटिंग से कुछ घंटे पहले ही आरोपियों को दी गई थी बंदूक, सलमान खान केस में बड़ा खुलासा