Tuesday, May 24, 2022
HomeHaryanaपति पर लगाया बेटे के अपहरण का आरोप

पति पर लगाया बेटे के अपहरण का आरोप

  • पत्नी ने करवाया बेटे के अपहरण का मामला दर्ज, पुलिस तलाश में जुटी
  • बेटे की तलाश में ससुराल पहुंची महिला तो उसके मकान से गहने व सामान भी चोरी
  • करनाल के बड़ौता गांव का रहने वाला है आरोपी पिता राजू

नरेश भारद्वाज, कैथल: राजौंद में अपने ससुराल से एक व्यक्ति अपने बेटे का ही अपहरण करके ले गया। बेटे की उम्र 10 साल बताई जाती है पुलिस ने बाप के खिलाफ बेटे के अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस बच्चे की तलाश में जुटी हुई है। लेकिन अभी तक बच्चे का पता नहीं लगाया जा सका है।

Husband accused of kidnapping son
पति पर लगाया बेटे के अपहरण का आरोप

पुलिस बैंक अकाउंट और मोबाइल लोकेशन के आधार पर युवक का पता लगाने में जुटी हुई है। थाना राजोद में दर्ज करवाई गई शिकायत में रजौन की रहने वाली उषा रानी ने आरोप लगाया है कि 10 दिन पहले वह अपने मायके राजौंद आई थी। उसका पति राजू ही उसे जुंडला बस अड्डा से बस में बिठा कर गया था। मायके में कुछ दिन रहने के बाद उसने अपने पति राजू को फोन किया कि उसे आकर ले जाओ लेकिन उसने कोई स्पष्ट उत्तर नहीं दिया।

अचानक 22 अप्रैल की रात को वह राजौंद (Rajound) आया था। अगले दिन वह उसके साथ अपनी ससुराल जाने के लिए तैयार हो गई। तभी राजू ने कहा कि वह बेटे हनी को दुकान से चीज दिला कर आते है। जब वह काफी देर नहीं आया तो उसने फोन किया। फोन पर पति राजू ने उत्तर दिया कि वह शेव करवा कर आता है। तभी उसे व्हाट्सएप पर पति का मैसेज मिला। जिसमें लिखा था कि वह उसके बेटे को लेकर बहुत दूर चला गया है।

ससुराल के मकान से गहने और सामान चोरी

पीड़िता उसने बताया कि बेटे के अपहरण (kidnapping of son) के बाद पीड़िता उषा ने अपने ससुराल वालों से संपर्क किया। उसके ससुराल वालों ने उसे बताया कि राजू यहां से जाते समय घर खुला छोड़ कर गया था। इसके बाद वह अपने भाई अशोक को लेकर ससुराल के गांव बडौता गई। जहां उसने देखा कि उसके मकान को ताला लगा हुआ है। उसके ससुराल वालों ने मकान की चाबी देने से मना कर दिया और उनके साथ गाली गलौच करने लगे। तंग आकर उसने डायल 112 पर फोन किया तो पुलिस वहां पहुंची और दोनों पक्षों को मधुबन (Madhuban) लेकर आ गई।

वहां पहुंच कर उसके ससुराल वालों ने उसे मकान की चाबी दे दी। चाबी लेकर जैसे ही वह गांव पहुंची और उसने मकान खोला तो वहां से उसका सामान चोरी मिला। उसकी ज्वेलरी और इनवर्टर आदि चोरी थे। उसने ससुराल वालों से सवाल किया कि जब मकान का ताला लगा था तो चोर कैसे सामान ले गए। जिसका वे उत्तर नहीं दे सके। उसने कहा कि उसने पुलिस को चोरी की शिकायत की है।

बार-बार स्थान बदल रहा है आरोपी पिता राजू

मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर ईश्वर सिंह (Inspector Ishwar Singh) ने बताया कि पुलिस आरोपी पिता की तलाश कर रही है। वह बार-बार अपना स्थान बदल रहा है। मोबाइल के आधार पर राजू की लोकेशन का पता लगाया गया था। पहले उसकी लोकेशन गांव प्यौदा में मिली और फिर पिहोवा में पाई गई। पुलिस जब उषा व उसके परिजनों को साथ लेकर पुलिस पिहोवा पहुंची तो राजू ने फोन बंद कर दिया और वह वहां से फरार हो गया।

जांच अधिकारी ने बताया कि राजू की तलाश की जा रही है। पुलिस ने उसके बैंक के अकाउंट डिटेल हासिल कर ली है। आसपास के पुलिस स्टेशनों को खबर दे दी गई है। उन्होंने कहा कि उषा के परिजनों का सहयोग पुलिस को राजू तक पहुंचने में मदद करेगा। लेकिन फिलहाल वह पुलिस का सहयोग नहीं कर रहे हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Kabhi Eid Kabhi Diwali में हुई आयुष शर्मा की एंट्री, सलमान दूसरी बार शेयर करेंगे जीजा संग स्क्रीन

यह भी पढ़ें : Alia Bhatt ग्लोबल स्टार की लिस्ट में हुई शामिल, इस एक्ट्रेस को पीछे छोड़ जीता ये खिताब!

यह भी पढ़ें : Urfi Javed पतली स्टैप के साथ वनपीस में आई नजर, बोल्डनेस के चलते हुई ऊप्स मूमेंट का शिकार!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Harpreet Singh
Content Writer And Sub editor @indianews. Good Command on Sports Articles. Master's in Journalism. Theatre Artist. Writing is My Passion.
RELATED ARTICLES

Most Popular