होम / Manohar Lal Statement On Gurmeet Ram Rahim चुनाव से पहले फरलो मिलना महज एक संयोग : मनोहर लाल

Manohar Lal Statement On Gurmeet Ram Rahim चुनाव से पहले फरलो मिलना महज एक संयोग : मनोहर लाल

Sameer Saini • LAST UPDATED : February 7, 2022, 3:28 pm IST

Manohar Lal Statement On Gurmeet Ram Rahim

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़ : 

Manohar Lal Statement On Gurmeet Ram Rahim राम रहीम को फरलो मिलने पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि यदि उन्हें चुनाव से पहले फरलो मिली है तो यह सिर्फ एक संयोग मात्र है। उन्होंने पुन: कहा कि कोई भी कैदी अपनी फरलो के लिए 3 साल की एक तय सीमा के बाद ही आवेदन कर सकता है और उसके बाद प्रशासन समीक्षा कर उसकी फरलो पर निर्णय लेता है। एक सवाल के जवाब में सीएम ने कहा कि ये एक कानूनी और प्रशासनिक प्रक्रिया है। फरलो मिलना किसी भी आम कैदी का अधिकार है। इसका चुनाव से कोई भी संबंध नहीं है।

हरियाणा सरकार ने किया अलर्ट जारी (Ram Rahim News)

डेरा प्रमुख की फरलो के चलते हरियाणा सरकार ने अलर्ट जारी कर दिया है। वहीं सुरक्षा के मद्देनजर सिरसा में सुरक्षा कड़ी करने के आदेश दे दिए गए हैं। मालूम हो इससे पहले भी डेरामुखी अपनी मां से मिलने के लिए पैरोल देकर गुरुग्राम भेजा गया था।

जेलमंत्री ने हाल ही में ये दिया था बयान (Ram Rahim came out of Jail)

बता दें कि हरियाणा के जेल मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने गत दिनों कहा था कि पैरोल हर कैदी का अधिकार है, इसे रोका नहीं जा सकता। इसके बाद से ही माना जा रहा था कि डेरामुखी को जल्द ही इसकी अनुमति मिल सकती है।

इन मामलों में सजा भुगत रहा डेरामुखी (Ram Rahim Gurmeet Singh)

बता दें डेरा के पूर्व प्रबंधक रणतीज सिंह की हत्या के 19 वर्ष पुराने मामले में गुरमीत राम रहीम सिंह और चार अन्य को उम्रकैद की सजा सीबीआई की विशेष कोर्ट ने सुनाई थी। इसके अलावा अगस्त 2017 में सीबीआई की पंचकूला स्थित विशेष कोर्ट ने गुरमीत को एक साध्वी यौन शोषण मामले में भी 20 वर्ष की सजा सुनार्ई थी। तभी से डेरामुखी रोहतक की सुनारिया जेल में सजा काट रहा है। इसके अलावा पत्रकार छत्रपति हत्याकांड में भी रामरहीम को उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी।

Also Read : Virtual Rally of PM Modi in Bijnor सपा ने हमेशा अपनी तिजोरियां भरीं : पीएम मोदी

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT