Saturday, November 27, 2021
HomeHaryanaPresident on Haryana Visit आज भिवानी के सूई गांव आएंगे राष्ट्रपति रामनाथ...

President on Haryana Visit आज भिवानी के सूई गांव आएंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

इंडिया न्यूज चंडीगढ़:

President on Haryana Visit राष्ट्रपति Ramnath Kovind आज हरियाणा के दौरे पर होंगे। वह भिवानी जिले के गांव सूई का दौरा करेंगे। गांव के लोग राष्ट्रपति के स्वागत के लिए भी पलक पांवड़े बिछाए हुए हैं।

गांव को दुल्हन की तरह सजाया गया है। बता दें कि भिवानी जिले में 14 साल छह माह बाद दूसरी बाद कोई राष्ट्रपति आ रहे हैं। ग्रामीण व प्रशासन उनके दौरे को लेकर इतने उत्सुक हैं कि आगमन से पहले कल रात तक अधिकारी और स्थानीय लोग तैयारियों में जुटे रहे। एक पखवाड़े से राष्ट्रपति के आगमन की तैयारियां चल रही हैं।

Read More : President Shimla Visit : आज चार दिवसीय दौरे पर शिमला पहुंचेंगे राष्ट्रपति

बिना इजाजत किसी व्यक्ति या कर्मी को नहीं मिलेगी एंट्री (President on Haryana Visit)

बिना अनुमति के किसी भी व्यक्ति या कर्मचारी व अधिकारी को भी प्रवेश नहीं मिलेगा। ऐसे में परमिशन लेने वाले मीडियाकर्मी ही कार्यक्रम की नजदीक से कवरेज कर पाएंगे। राष्ट्रपति के कार्यक्रम को लेकर Jindal family के सदस्यों ने भी तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने कार्यक्रम के लिए आॅडिटोरियम  में पहुंचकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया। 14 साल पहले 2007 में तत्कालीन President Dr. APJ Abdul Kalam भिवानी के कलिंगा गांव में आए थे।

राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय व सीएम भी रहेंगे मौजूद (President on Haryana Visit)

राष्ट्रपति के साथ Haryana Governor Bandaru Dattatreya and Chief Minister Manohar Lal भी पूरे दल-बल के साथ मौजूद रहेंगे। VVIP की मौजूदगी से सुरक्षा मानकों को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा भी कई स्तर पर की गई है। कार्यक्रम को लेकर करीब 1700 Police Personnel को भी तैनात किया गया है। पहले ही अन्य पड़ोसी जिलों से भी भारी संख्या में पुलिस गांव में पहुंच गई है और उसने समारोह स्थल व आसपास के क्षेत्र में मोचार्बंदी कर दी है। वहीं सुरक्षा एजेंसियों के जवान भी विशेष जगहों पर तैनात हैं है।

Read More : President Jammu Kashmir Visit आज जम्मू-कश्मीर के दौरे पर जाएंगे राष्ट्रपति

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE