होम / Himachal News: पत्थर पर बैठा युवक गश खाकर पानी में गिरा, दोस्त समझ रहे थे मजाक

Himachal News: पत्थर पर बैठा युवक गश खाकर पानी में गिरा, दोस्त समझ रहे थे मजाक

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : September 29, 2024, 8:00 pm IST
Himachal News: पत्थर पर बैठा युवक गश खाकर पानी में गिरा, दोस्त समझ रहे थे मजाक

India News HP (इंडिया न्यूज़), Himachal News: सिरमौर में नहाने के बाद पत्थर पर बैठा युवक गश खाकर पानी में गिरने से उसकी मौत हो गई। मामला जंबूखाला में पेश आया। साथ ही लगते अमरकोट गांव में वॉलीबाल खेलने के बाद 5 दोस्त नहाने के लिए जंबूखाला गए थे। इस दौरान यह बड़ा हादसा हो गया। मृतक युवक की पहचान ज्वालापुर निवासी हरीश कुमार पुत्र हरबंस कुमार के तौर पर हुई है।

पानी में गिर गया

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ज्वालापुर के हरीश कुमार , भानु पाल, सचिन चौधरी, शुभम और अनुज वॉलीबाल खेलने साथ लगते गांव गए थे। खेलने के ठीक बाद हरीश अपने दोस्तों के साथ जंबूखाला में नहाने गया। भानु, सचिन, शुभम और अनुज ने कहा कि नहाने के बाद अपने साथियों के साथ हरीश भी पत्थर पर बैठा। अचानक हरीश गश खाकर पानी में गिर गया। दोस्तों को लगा हरीश उनके साथ मजाक कर रहा है। लेकिन जलस्तर भी बहुत अधिक नहीं था। युवकों ने कहा कि हरीश कुछ देर तक नहीं हिला तो सभी दोस्तों ने उसे बाहर निकाला, तब तक उसकी सांस चल रही थी। दोस्तों ने उल्टा लिटाकर पेट से पानी को निकाला। इसके बाद सिविल हॉस्पिटल पांवटा पहुंचाया। हरीश को 1 भाई और 1 बहन है।

जांच में जुट गई

आपको बता दें कि सिविल हॉस्पिटल के डॉ. नवनीत कोहली ने कहा कि हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही हरीश निवासी ज्वालापुर पंचायत निहालगढ़ दम तोड़ चुका था। DSP पांवटा अदिति सिंह ने मामले की पुष्टि की है। पुलिस की टीम सिविल हॉस्पिटल और मौके पर जाकर जांच पड़ता में जुट गई है।

UP Politics: वायरल ऑडियो पर BJP नेता संगीत सोम का विवादित बयान, बोले- ‘हां मैंने ही दी, पब्लिक के जूते से …’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT