होम / Himachal: आज आधा दिन शिमला के बाजार बंद, अतिरिक्त पुलिस बल रहेगा तैनात

Himachal: आज आधा दिन शिमला के बाजार बंद, अतिरिक्त पुलिस बल रहेगा तैनात

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : September 12, 2024, 1:28 pm IST

India News HP (इंडिया न्यूज़), Himachal News: हिमाचल के जिला मुख्यालय मंडी में मस्जिद में हुए अवैध निर्माण के विरोध में प्रदर्शन के बाद उपजे हालात को देखते हुए मंडी शहर में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहेगा। इसके साथ पुलिस ने गश्त भी बढ़ा दी गई है। इसके प्रदर्शन के बाद सुरक्षा एजेंसियां भी सतर्क हैं और लगातार इनपुट जुटा रही हैं। प्रदर्शन के बाद विशेष समुदाय के लोग सत्यापन और पंजीकरण के लिए बुधवार को शहरी पुलिस चौकी पर गए।

माहौल गरमाने के आसार

आपको बता दें कि मामले की गंभीरता को देखते हुए मंडी पुलिस कानून व्यवस्था पुख्ता रखने के लिए योजना बना रही है। जिससे किसी भी तरह की अप्रिय घटना न हो। बता दें कि मस्जिद में अवैध निर्माण को लेकर आयुक्त के न्यायालय में सुनवाई की जा रही है। इस मामले में गठित सब कमेटी 12 सितंबर यानि की आज अपनी रिपोर्ट पेश करेगी। इस रिपोर्ट में क्या खुलासा होगा, इसके बाद भी माहौल गरमाने के आसार हैं। बता दें कि ऐसे में पुलिस पहले से ही पुख्ता इंतजाम करने में लग गई है।

रिपोर्ट वीरवार को आयुक्त को सौंपेगी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रदर्शनकारी गोपाल कपूर ने विशेष समुदाय के लोगों को अधिक से अधिक किराये के लालच में घर देने का बड़ा आरोप लगाया। इसके बाद बुधवार को समुदाय विशेष के लोग पंजीकरण करवाने के लिए गए । नगर निगम मंडी के SDO एचसी जस्वाल ने बताया कि सब कमेटी अपनी रिपोर्ट वीरवार को आयुक्त सौंपेगी।

Weather Update: MP में भारी बारिश, 6 जिलों में आज बारिश का रेड अलर्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT