होम / आईफा 2022 में फरदीन खान डेशिंग लुक में आए नजर, एक्टर का फैट टू फिट ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस हुए हैरान

आईफा 2022 में फरदीन खान डेशिंग लुक में आए नजर, एक्टर का फैट टू फिट ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस हुए हैरान

Saranvir Singh • LAST UPDATED : June 4, 2022, 6:14 pm IST

इंडिया न्यूज़,IIFA Awards 2022:

आईफा अवॉर्ड्स 2022 का आयोजन इस साल अबु धाबी में हो रहा है। बता दें कि इस अवॉर्ड शो में बी टाउन एक्टर सलमान खान, शाहिद कपूर, मनीष पॉल, सारा अली खान संग कई बड़े-छोटे स्टार्स भी पहुंचे हैं। वहीं इस इवेंट में बॉलीवुड फिल्मों से काफी समय से दूर रहे फरदीन खान भी नजर आए।

इस इवेंट में फरदीन खान भी एकदम हैंडसम अवतार में पहुंचे। दरअसल एक्टर अपनी फैट टू फिट ट्रांसफॉर्मेशन के चलते हर तरफ छाए रहते हैं। बता दें कि फैंस को उनका बढ़िया फिजीक को देखने का मौका मिला है।

transformation-look

फरदीन खान का ऐसा था लुक

बता दें कि आईफा 2022 इवेंट में फरदीन ब्लैक पैंट-सूट, व्हाइट शर्ट और ब्लैक टाई पहने नजर आए। उनका हेयरस्टाइल और लुक देखने लायक था। उन्होंने पैपराजी के लिए पोज किया और फिर इवेंट में शामिल हुए। वहीं फरदीन के कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वीडियो को देखकर फैंस भी खुद को रोक नहीं पा रहे।

फैंस को डैपर लुक आया पसंद

यूजर्स ने कमेंट कर फरदीन खान की तारीफ की है। एक यूजर ने लिखा, ‘दोबारा फिट हो गए।’ दूसरे ने लिखा, ‘बढ़िया लग रहे हो।’ एक और ने लिखा, ‘भाई अभी भी यंग लग रहे।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘हैंडसम आदमी।’ जाहिर है फरदीन अपने लुक में एकदम डैपर लग रहे हैं।

फरदीन फिल्म विस्फोट में नजर आएंगे

आपको बता दें कि फरदीन खान ने 1998 में फिल्म प्रेम अगन से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था। बता दें कि फरदीन खान बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं। इसी के लिए उन्होंने अपने आप को एक बार फिर फिट बनाया है। फरदीन फिल्म विस्फोट में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख होंगे।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.