होम / बिग बॉस ओटीटी 2 में करण जौहर को रिप्लेस करेगा टीवी का यह कपल  

बिग बॉस ओटीटी 2 में करण जौहर को रिप्लेस करेगा टीवी का यह कपल  

Saranvir Singh • LAST UPDATED : June 4, 2022, 12:17 pm IST

इंडिया न्यूज़,OTT News: 

बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन दर्शकों को खूब पसंद आया था। जिसकी होस्टिंग करण जौहर ने की थी। हालांकि इस शो में करण की होस्टिंग को काफी ट्रोल किया गया था। बता दें कि दर्शकों ने उनकी होस्टिंग के अंदाज से लेकर बोलने के तरीके तक पर कई सवाल उठाए गए थे। ऐसे में अब दर्शकों के मन में यही सवाल है कि करण जौहर फिर से ओटीटी शो को होस्ट करेंगे या नहीं।

वैसे खबरों की मानें तो करण जौहर के बिग बॉस ओटीटी 2 होस्ट करने पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में तो ये तक कहा जा रहा है कि इस ओटीटी शो में करण को टीवी की ट्रेंडिंग जोड़ी तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा से रिप्लेस किया जाएगा। दरअसल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बार तेजस्वी-करण ही बिग बॉस ओटीटी 2 को होस्ट करेंगे।

हालांकि, अब तक इन बातों पर कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन जारी नहीं की गई है। काफी हद तक माना जा सकता है कि करण और तेजस्वी ही शो को होस्ट करेंगे। क्योंकि बिग बॉस 15 के बाद से ही ये कपल फैंस का फेवरेट बना हुआ है।
Karan-Kundrra
Karan-Kundrra

ओटीटी शो लॉकअप में बतौर जेलर नजर आ चुके हैं करण कुंद्रा

आपको बता दें कि करण कुंद्रा ओटीटी शो लॉक-अप में भी बतौर जेलर नजर आ चुके हैं। करण के आने की वजह से ही लॉक-अप की टीआरपी में भी इजाफा देखने को मिला था। शायद यहीं वजह है कि मेकर्स ने करण के ऊपर चांस लेने का फैसला किया है। इसी बीच अगर करण के साथ तेजस्वी भी आ जाए, तो लाइमलाइट में शो का आना तो पक्का है। अभी तो इन टीवी सेलेब्स को बतौर होस्ट लाने की बातें चल रही हैं, ऐसे में देखना ये होगा कि क्या मेकर्स इन दोनों कपल को होस्टिंग के लिए लाएंगे या नहीं।

बिग बॉस ओटीटी 2 प्री-प्रोडक्शन फेज की तैयारियां शुरू हुई

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 शो के प्री-प्रोडक्शन फेज की तैयारियां शुरू हो चुकी है। हालांकि, सीजन 1 को लोगों ने ज्यादा पसंद नहीं किया था। इसके बाद भी मेकर्स का दूसरी सीजन लेकर आना फैंस को हजम नहीं हो पा रहा है। वैसे आपको बता दें कि फैंस को सलमान खान का शो बिग बॉस ओटीटी से ज्यादा पसंद है।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT