होम / आईफा अवॉर्ड 2022 आईफा रॉक्स में दिखा ‘श्रीवल्ली’ फेम सिंगर डीएसपी का जलवा, ए आर रहमान को दिया गया स्टैंडिंग ओवेशन

आईफा अवॉर्ड 2022 आईफा रॉक्स में दिखा ‘श्रीवल्ली’ फेम सिंगर डीएसपी का जलवा, ए आर रहमान को दिया गया स्टैंडिंग ओवेशन

Prachi • LAST UPDATED : June 4, 2022, 6:32 pm IST

इंडिया न्यूज़, IIFA Awards 2022:
आईफा अवॉर्ड 2022 का आयोजन इस बार दुबई में हो रहा है। बता दें कि अबू धाबी के पास बने यस आइलैंड पर शुक्रवार की शाम बॉलीवुड सितारों के नाम रही। इस दौरान बॉलीवुड के कई बड़े-सितारें आइफा रॉक्स में नजर आए। कल शुक्रवार की शाम संगीत सितारों के नाम रही।

srivalli fame singer dsp
srivalli fame singer dsp

फराह खान और अपारशक्ति खुराना की एंकरिंग के बीच इस शाम के असली रंग मंच पर उतरे गायकों ने ही भरे। इस शाम के हीरो रहे साउथ सिनेमा पॉपुलर संगीतकार देवी श्री प्रसाद उर्फ डीएसपी। उन्होंने फिल्म ‘पुष्पा पार्ट वन’ के सुपरहिट गाने ‘तेरी झलक अशर्फी, श्रीवल्ली’ गाने पर डांस किया और हिंदी व तेलुगू के अपने हिट गीतों पर जबर्दस्त और जोश भरी प्रस्तुतियां देकर ये शाम अपने नाम कर ली।

 singer-dsp.
singer-dsp.

बता दें कि डीएसपी ने अपनी सुपरहिट फिल्म ‘पुष्पा पार्ट वन’ के गाने ‘तेरी झलक अशर्फी, श्रीवल्ली’ के स्टेप्स जैसे ही स्टेज पर दोहराए, पूरा हॉल तालियों से गूंज उठा। डीएसपी ने इसके अलावा ‘धिंक चिका’ और ‘डैड मम्मी नहीं है घर’, ‘ऊ आवा ऊ’ और ‘आ अंटे अमलापुरम’ जैसे अपने सुपरहिट गानों पर भी परफॉर्मेंस दी।

गुरु रंधावा और यो यो हनी सिंह की जुगलबंदी ने मचाया धमाल

आइफा रॉक्स में असीस कौर और जहरा एस खान ने इस दौरान आइटम गर्ल्स की तरह पूरे मंच पर खूब नाच गाना किया और इस दौरान तनिष्क बागची भी उनका साथ देते दिखे। इसके बाद बारी आई गुरु रंधावा की जिन्होंने अपने हिट गानों के बीच में ही यो यो हनी सिंह को भी मंच पर बुला लिया और इसके बाद दोनों ने ‘डिजाइनर’ गाने पर बहुत शानदार जुगलबंदी की।

 neha-kakkar
neha-kakkar

वहीं हनी सिंह गाना गाते गाते मंच से नीचे उतर आए। दर्शकों के बीच से घूमते हुए जब वह अगली कतार की तरफ पहुंचे तो वहां बैठे संगीतकार ए आर रहमान के पैरों पर अपना माथा रखकर देर तक वहीं बैठे रहे। नेहा कक्कड़ ने भी इसके बाद मंच पर आकर अपने गानों पर खूब मस्ती की।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : आईफा अवॉर्ड 2022 की नॉमिनेशन की पूरी लिस्ट देखें, जानिए अवॉर्ड लिस्ट में कौन है टॉप पॉजिशिन पर

ये भी पढ़े : सम्राट पृथ्वीराज रिलीज के तुरंत बाद हुई लीक, तमिलरॉकर्स ने अक्षय कुमार को लगाई चपत

ये भी पढ़े : आईफा अवॉर्ड 2022 में ये बॉलीवुड सेलेब्स करेंगे परफॉर्म, सलमान, रितेश देखमुख की होस्टिंग से होगा फुल एंटरटेनमेंट

ये भी पढ़े : आईफा अवॉर्ड 2022 शो के वीकेंड इवेंट के लिए शुरु हुई रिहर्सल, शो में दिखेगा बॉलीवुड सितारों का टशन

ये भी पढ़े : आईफा 2022 के लिए पहुंचे ये सेलेब्स, अबू धाबी में लगा सितारों का जमावड़ा, सामने आई तस्वीरें

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT