होम / Amazon Sale: 6500 रुपये वाली स्मार्टवॉच खरीदें मात्र इतने रुपये में, ये है सुपर डील

Amazon Sale: 6500 रुपये वाली स्मार्टवॉच खरीदें मात्र इतने रुपये में, ये है सुपर डील

Deepika Gupta • LAST UPDATED : October 27, 2023, 12:13 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ) Amazon Sale : अमेज़न सेल में स्मार्टवॉच को सस्ते में खरीदने का शानदार मौका आपके पास है। बता दें, अमेजन सेल में आपको मात्र 1000 रुपये से भी कम दाम में स्मार्टवॉच मिल सकती है। सेल के दौरान स्मार्टवॉच की कीमत में कटौती के साथ साथ बैंक ऑफर का लाभ भी उठा सकते है, जिसके बाद कीमत काफी ज्यादा कम हो सकती है। अगर आप अपने लिए कोई नई स्मार्टवॉच खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह मौका आपके लिए बेस्ट है, क्योंकि ये सेल अक्टूबर में खत्म हो रही है। हम आपको सेल में बेहद सस्ती कीमत में मिलने वाली कुछ स्मार्टवॉच के बारे में बताने जा रहें है।

 

Noise ColorFit Pulse Grand Smartwatch

नॉइज़ कलरफिट पल्स ग्रैंड स्मार्टवाच को अमेज़न सेल में 65% के साथ खरीदा जा सकता है। अमेजन पर इस स्मार्टवॉच का MRP 3,999 रुपये है, लेकिन इस सेल में चल रहे ऑफर के तहत आप इस स्मार्टवॉच को मात्र 999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसमें 1.69 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है और 60 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। यह वॉटरप्रूफ फीचर के साथ IP68 रेटिंग के साथ आती है।

SENS NUTON 1

सेन्स नुतों 1 स्मार्टवॉच पर अमेज़न सेल में 78% डिस्काउंट दिया जा रहा है। अमेजन पर इसका MRP 4,999 रुपये है लेकिन सेल में आप इसे महज 999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं फीचर्स की बात करें तो इसमें 1.7 इंच का आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। यह 5ATM वॉटर रसिस्टेंस के साथ आती है और इसमें 150 से भी ज्यादा वॉचफेस दिए गए हैं। ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड से पर्चेज पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट (1250 रुपये तक) भी मिल रहा है। यह डिस्काउंट 5000 रुपये की मिनिमम पर्चेज के साथ दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें – अनाउंस हुआ 2 ब्लॉकबस्टर फिल्मों का सीक्वल, अमिताभ बच्चन की Khakee और कंगना रनौत की Tanu Weds Manu मचाएगी तहलका

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT