होम / Asaduddin Owaisi: ड्रेस कोड पर कर्नाटक में फिर मचा बवाल, ओवैसी ने दिया बड़ा बयान

Asaduddin Owaisi: ड्रेस कोड पर कर्नाटक में फिर मचा बवाल, ओवैसी ने दिया बड़ा बयान

Shanu kumari • LAST UPDATED : November 14, 2023, 7:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Asaduddin Owaisi: कर्नाटक में विभिन्न बोर्डों और निगमों की भर्ती के लिए 18 और 19 नवंबर को परीक्षा होना है। जिसके लिए कर्नाटक परीक्षा प्राधिकरण (KEA) की ओर से ड्रेस कोड लागू किया गया है। जिसे लेकर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बयान दिया है। उन्होंने बीजेपी के साथ-साथ प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर भी निशाना साधा है।

  • बीजेपी सरकार के हिजाब प्रतिबंध को भी रद्द नहीं किया
  • ऐसे कपड़ो की मदद से परीक्षार्थी ब्लूटूथ डिवाइसेज का इस्तेमाल कर सकते

कांग्रेस को बताया CongRSS

उन्होंने निशाना साधते हुए अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर लिखा कि ”कर्नाटक की कांग्रेस सरकार ने परीक्षाओं में हिजाब पर प्रतिबंध लगा दिया है। इसने पिछली बीजेपी सरकार के हिजाब प्रतिबंध को भी रद्द नहीं किया है।” उन्होंने यह ट्वीट अंग्रेजी में किया। जिसमें उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पार्टी का नाम कुछ इस तरह जिसमें कांग्रेस को आरएसएस के साथ जोड़ा गया। (CongRSS)

कर्नाटक परीक्षा प्राधिकरण का बयान

बता दें कि कर्नाटक परीक्षा प्राधिकरण (केईए) द्वारा नियम लाया गया कि परीक्षा हॉल में ऐसे कोई कपड़े नहीं पहने जाएंगे, जिसमें सिर, मुंह या कान ढका हो। प्राधिकरण का कहना है कि ऐसे कपड़ो की मदद से परीक्षार्थी ब्लूटूथ डिवाइसेज का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। जिससे की परीक्षा में काफी गड़बड़ियां हो सकती है। बता दें कि ओवैसी ने तेलंगाना के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रेवंत रेड्डी के बयान पर निशाना साधा है।

रेवंत रेड्डी के बयान पर निशाना 

उन्होंने रेड्डी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ”तेलंगाना कांग्रेस प्रमुख आरएसएस अन्ना तेलंगाना में ‘कर्नाटक मॉडल’ लागू करना चाहते हैं। यही कारण है कि वह शेरवानी को गाली देते रहते हैं और मुस्लिम टोपी पहने नजर आने से बचते हैं। कपड़े देख कर पहचानो, जैसा कि उनके सबसे अच्छे दोस्त मोदी ने एक बार कहा था।”

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.