होम / Bhopal: गर्भवती महिला कैदी ने जेल प्रहरी को दिया चकमा, अस्पताल से जांच के दौरान हो गई फरार -IndiaNews

Bhopal: गर्भवती महिला कैदी ने जेल प्रहरी को दिया चकमा, अस्पताल से जांच के दौरान हो गई फरार -IndiaNews

Raunak Kumar • LAST UPDATED : June 23, 2024, 3:50 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Bhopal: भोपाल सेंट्रल जेल से हमीदिया अस्पताल में जांच के लिए लाई गई 24 वर्षीय विचाराधीन गर्भवती महिला कैदी शनिवार (22 जून) को फरार हो गई। महिला कैदी की पहचान विदिशा जिले के कुरवाई इलाके की रहने वाली सलेहा कुरैशी (24) के रूप में हुई है। वह अपने प्रेमी की हत्या के मामले में जेल में बंद थी। गर्भवती होने के बाद उसे 27 अप्रैल को विदिशा जिला जेल से भोपाल सेंट्रल जेल लाया गया था।

जेल प्रहरी को दिया चकमा

भोपाल सेंट्रल जेल के अधीक्षक राकेश कुमार भांगरे ने समाचार एजेंसी एएनआई को फोन पर बताया कि गर्भवती होने के बाद इस साल 27 अप्रैल को विचाराधीन गर्भवती महिला कैदी को विदिशा जेल से भोपाल सेंट्रल जेल लाया गया था। आज उसे जांच के लिए हमीदिया अस्पताल ले जाया गया, जहां से वह जेल प्रहरी को चकमा देकर फरार हो गई। उन्होंने कहा कि महिला कैदी पर अपने प्रेमी की हत्या का आरोप है। हमने कोहेफिजा पुलिस स्टेशन को मामले की जानकारी दे दी है। कोहेफिजा पुलिस और सेंट्रल जेल के अधिकारी महिला कैदी की तलाश कर रहे हैं।

Telangana: तेलंगाना में आदिवासी महिला पर अत्याचार, पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार -IndiaNews

इससे पहले भी भागे कैदी

इससे पहले, इसी साल फरवरी में हमीदिया अस्पताल में भर्ती एक सेंट्रल जेल का विचाराधीन कैदी भाग गया था। कैदी की पहचान अजय गौर के रूप में हुई थी और वह भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 307, 506, 323 और 324 के तहत दर्ज एक मामले के सिलसिले में जेल में था। अधिकारी ने तब कहा कि वह हर्निया की बीमारी के इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल में भर्ती था और सर्जरी के बाद वह भाग गया।

Dharmendra Pradhan: लॉजिस्टिक मुद्दों के कारण एग्जाम स्थगित, CSIR-UGC NET पेपर में कोई लीक नहीं -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT