होम / मुर्गे के मर्डर पर रोया पूरा शहर, हत्यारोपी पुलिस अफसर को सजा देने की मांग तेज़

मुर्गे के मर्डर पर रोया पूरा शहर, हत्यारोपी पुलिस अफसर को सजा देने की मांग तेज़

India News Desk • LAST UPDATED : May 8, 2022, 8:26 pm IST

Celebrity Chicken Murder Story

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। मिसिसिपी के एक छोटे शहर में एक मुर्गे की हत्या कर दी गई, जिसके बाद बवाल मच गया है। मुर्गे की हत्या पर 18,000 की आबादी वाला पूरा शहर गमगीन हो गया। मुर्गे की हत्या का आरोप एक पुलिस अधिकारी पर लगा। इसके बाद लोगों ने बदला लेने के लिए महिला अधिकारी को सजा देने की मांग उठा दी। मुर्गे का नाम कार्ल (Carl) था। वह ओशन स्प्रिंग्स की सड़कों पर दिन-रात घूमता था। वह सुबह-सुबह स्थानीय लोगों की दुकान पर पहुंच जाता था।

मशहूर मुर्गे का हुआ मर्डर
मुर्गा बहुत ही ज्यादा पॉपुलर था। वह कॉफी की दुकानों पर जाकर पानी पीता था। यहां तक ​​​​कि वह फिटनेस क्लासेज में भी शामिल होता था।

Celebrity Chicken Murder Story
Celebrity Chicken Murder Story

वह इतना मिलनसार था कि लोगों के पास जाकर तस्वीरों के लिए पोज देता था और पूरे शहर में रेलिंग पर झपकी लेता दिख जाता था। जहां वह सोता था, वहां कार्नेशन्स की मालाएं बिछाई जाती थीं। कुछ दिन पहले वह गायब हो गया था। एक तरह से उसका अपहरण कर लिया गया था। आरोप है कि महिला पुलिस अधिकारी ने उसको जान से मार दिया। उसका शव अभी भी लापता है।

इसके बाद बच्चों ने कार्ल की याद में प्रेम के पत्र लिखे और पूरे शहर की खिड़कियों में उन्हें चिपका दिया। स्थानीय कलाकार ने मुर्गे की याद में एक भित्ति चित्र भी बनाया। जिस टैटू कलाकार के पार्लर में कार्ल रहता था, उन्होंने वाशिंगटन पोस्ट को बताया कि 25 अप्रैल को जब वह अपनी दुकान पर पहुंचे तो कार्ल का कोई अता-पता नहीं था।

इसके बाद वह कई दिनों तक घर नहीं लौटा तो उसकी खोज शुरू की गई। सीसीटीवी फुटेज में सामने आया कि 24 अप्रैल की सुबह 3 बजे तीन पुरुषों के साथ एक महिला आई और उसे दबोचकर ले गई।

पुलिस अधिकारी ने की हत्या!
सीसीटीवी फुटेज में दिख रही महिला का नाम केंद्र शैफर है, जो जोन्स काउंटी जुवेनाइल डिटेंशन सेंटर में पुलिस अधिकारी थी। सीसीटीवी फुटेज में शैफर लगभग 15 मिनट बाद कार्ल के शव को पार्किंग में डंप करते देखी गईं। फिलहाल, कार्ल की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

इसके बाद शैफर को पुलिस की तरफ से पशु क्रूरता के लिए नोटिस जारी किया गया और उसे नौकरी से भी निकाल दिया गया। सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि एक शख्स कार्ल की मौत के लगभग एक घंटे बाद उसके शरीर को इकट्ठा करता है और उसे प्लास्टिक की थैली में रखकर चला जाता है। हालांकि बाद में उसका शव भी गायब हो जाता है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Weather 7Th May Update कल से कहीं फिर हीट वेव तो कहीं बारिश का अलर्ट

यह भी पढ़ें: Cyclone Update जवाद की चेतावनी के चलते आंध्र, ओडिशा और बंगाल में अलर्ट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Iran-Pakistan Statement: क्यों उड़ा कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तानी पीएम शहबाज शरीफ का मजाक? जानें बयान में क्या कहा-Indianews
बिग बॉस 13 फेम Arti Singh ने रचाई शादी, परिवार के साथ जमकर दिए पोज -Indianews
14 साल बाद स्क्रीन पर वापस लौटेंगे Fardeen Khan, इस तरह मिला था हीरामंडी में रोल -Indianews
Lok Sabha Election: दूसरे चरण के मतदान में मुख्य सीटों पर 2019 में कैसे हुआ था मतदान, यहां जानें पूरा विवरण-Indianews
News Delhi: रणधीर जयसवाल ने भारतीय लोकतंत्र के आलोचकों को दिया करारा जवाब, कह दी ये बड़ी बात-Indianews
टीवी की दुनिया से बॉलीवुड तक, आज OTT star के नाम से जाना जाता हैं ये सितारा -Indianews
Lok Sabha Election: राहुल गांधी, शशि थरूर से लेकर हेमा मालिनी तक दूसरे चरण के मतदान में ये बड़े नाम है शामिल-Indianews
ADVERTISEMENT